पीएम मोदी ने विपक्ष को दिया करारा जवाब, बंद कर दी सबकी बोलती

नोटबंदी के बाद जहां एक तरफ पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है, वहीं विपक्ष भी सरकार को लगातार घेर रहा है। विपक्ष लगातार पीएम मोदी से सदन में बहस की मांग कर रहा है। लेकिन मोदी मान नहीं रहे। वहीं शुक्रवार को पीएम ने संसद में हो रहे संग्राम पर ने चुटकी ली। पीएम ने तंज कसते हुए कहा कि विरोध इसलिए नहीं कि तैयारी नहीं थी विरोध इसलिए क्योंकि उन्हें तैयारी का मौका नहीं मिला। जिसके बाद विपक्ष ने इस टिप्पणी को लेकर संसद में अपने तेवर और कड़े करते हुए उनसे माफी की मांग के साथ भारी हंगामा किया।

पाकिस्तान में सेना पर हमला, आर्मी चीफ के दावे की निकली हवाpm-modi

सरकार की ओर से यह स्पष्ट कहा गया कि प्रधानमंत्री द्वारा माफी मांगने का सवाल ही नहीं है। पीएम मोदी ने शुक्रवार सुबह एक पुस्तक विमोचन समारोह में कहा कि नोटबंदी के फैसले से पहले तैयारी नहीं होने का आरोप लगाते हुए सरकार की आलोचना कर रहे लोगों की पीड़ा यह है कि उन्हें खुद तैयारी का वक्त नहीं मिला। अगर उन्हें 72 घंटे का समय तैयारी के लिए मिल जाता तो वह प्रधानमंत्री की तारीफ करते।

बता दें कि 8 नवंबर को मोदी सरकार ने 500-1000 के पुराने नोटों को अमान्य कर दिया था। सरकार के इस बड़े फैसले के बाद विपक्षी दल लगातार सरकार को घेरने में जुटे हैं। इसी के साथ विपक्ष की मांग है कि नोटबंदी पर प्रधानमंत्री मोदी सदन में जवाब दें। जिसके बाद मोदी नोटबंदी का विरोध कर रहे विपक्षी दलों पर जमकर बरसे।

Back to top button