पीएम मोदी ने फिंकवाया, सीएम केजरीवाल पर जूता, आम आदमी पार्टी

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जूता फेंका गया है। आम आदमी पार्टी(आप) के राष्‍ट्रीय संयोजक केजरीवाल पर हरियाणा के रोहतक में जूता फेंका गया। जूता एक युवक ने फेंका। हालांकि दिल्‍ली के सीएम को चोट नहीं लगी हैं और वे बच गए हैं। वे वहां पर एक रैली के लिए गए थे। इस घटना को लेकर केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

अभी-अभी: यूपी में मचा कोहराम, SP दफ्तर पर लोगो ने किया कब्जा

उन्‍होंने ट्वीट कर लिखा, ”मैंने कहा था मोदीजी कायर हैं। आज अपने चमचों से जूता फिंकवाया। मोदीजी, हम भी ये कर सकते हैं पर हमारे संस्कार/तहज़ीब हमें इजाज़त नहीं देते। आप चाहे जूता फिंकवाओ या CBI रेड कराओ, नोटबंदी घोटाले और सहारा बिरला रिश्वतख़ोरी का सच मैं बताता रहूंगा।”

गौरतलब है कि केजरीवाल पर पिछले दिनों राजस्‍थान के बीकानेर में स्‍याही फेंकी गई थी। अक्‍टूबर 2016 में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के दो कार्यकताओं ने बीकानेर में काली स्याही फेंक दी थी। बाद में स्‍याही फेंकने वालों को गिरफ्तार कर लिया गया था।
भारतीय सेना की पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर में सर्जिकल स्‍ट्राइक पर सवाल उठाने पर केजरीवाल पर स्‍याही फेंकी गई थी।
वहीं अप्रैल 2016 में एक शख्‍स ने प्रेस कांफ्रेंस में केजरीवाल पर जूता फेंक दिया गया था। उस शख्‍स की पहचान वेदप्रकाश शर्मा के रूप में हुई थी और वह आम आदमी सेना से जुड़ा हुआ था। बताया गया था कि उसने ऑड ईवन योजना के विरोधस्‍वरूप जूता फेंका।
लाइवइंडिया.लाइव से साभार… 
Back to top button