पानी की बोतल सिर पर गिरने से खौला पड़ोसी का खून, एक परिवार के 3 लोगों पर चापड़ से हमला, महिला की मौत

पश्चिमी दिल्ली के ख्याला इलाके में दिल दहला देने वाली वारदात में पड़ोसी ने एक ही परिवार के तीन लोगों पर चापड़ (मीट काटने वाला छुरा) से हमला कर दिया। घायल वीरू (41), उसकी पत्नी सुनीता (35) और बेटे आकाश (17) को गुरु गोविंद सिंह अस्पताल ले जाया गया। वहां सुनीता को मृत घोषित कर दिया गया। अस्पताल में वीरू व आकाश की हालत बेहद नाजुक है। दोनों को डीडीयू अस्पताल रेफर कर दिया गया है।पानी की बोतल सिर पर गिरने से खौला पड़ोसी का खून, एक परिवार के 3 लोगों पर चापड़ से हमला, महिला की मौत

बताया गया है कि दो दिन पूर्व सुनीता की बेटी स्कूल से लौट रही थी। इसी दौरान उसकी पानी की बोतल पड़ोसी मोहम्मद आजाद (40) के ऊपर गिर गई। इसी बात पर आजाद व सुनीता का झगड़ा हुआ। बुधवार शाम एक बार फिर इसी बात पर झगड़ा हुआ। इसके बाद आजाद तीनों को चापड़ से बुरी तरह घायल कर फरार हो गया। खबर मिलते ही जिला पुलिस उपायुक्त व संयुक्त आयुक्त समेत सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ख्याला पहुंच गए।

पुलिस के मुताबिक, वीरू सी-495, ख्याला में परिजनों संग रहता है। उसकी घर के पास ही चाय की दुकान है। आजाद वीरू के घर के सामने सी-507 में रहता है। उसका कारों पर डेंटिंग-पेंटिंग का काम है। सोमवार दोपहर पहली मंजिल से वीरू की बेटी के साथ से बोतल आजाद के कंधे पर गिर गई। उसने वीरू की बेटी को डांटा। उसने घर आकर सुनीता से शिकायत की। इसके बाद सुनीता व आजाद का झगड़ा हो गया। मारपीट की नौबत आई तो लोगों ने विवाद शांत करा दिया। इधर, बुधवार शाम करीब 6:30 बजे दोनों के बीच एक बार फिर तू-तू-मैं-मैं हो गई। इसके बाद मामला शांत हो गया।

सुनीता घर पहुंची और सारी बात परिजनों को बताई। आरोप है कि आकाश आजाद के घर पहुंचा और उसके दरवाजे पर लात मार दी। इससे आग बबूला आजाद घर से चापड़ निकालकर लाया और आकाश पर हमला किया। माता-पिता उसे बचाने आए तो आरोपी ने उन पर भी चापड़ से हमला कर दिया।

आरोपी ने पिता-पुत्र का पेट चापड़ से चीर दिया। सुनीता के शरीर पर भी उसने कई जगह चापड़ से वार किए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया। वहां सुनीता को मृत घोषित कर वीरू और आकाश को डीडीयू अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Back to top button