पाकिस्तान की पॉपुलर टिकटॉक स्टार का बड़ा खुलासा, काह- मंत्री भेजते थे अश्लील वीडियो

पाकिस्तान की पॉपुलर और विवादास्पद टिकटॉक स्टार हरीम शाह ने अपने ही देश के विवादास्पद रेलवे मंत्री शेख रशीद पर अश्लील वीडियो भेजने का इल्जाम लगाया है. सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर यह इल्जाम लगाने के बाद जब बात बढ़ती दिखी तो हरीम ने संबंधित पोस्ट और वीडियो को डिलीट कर दिया.

पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, हरीम ने गुरुवार को मंत्री रशीद और उनके बीच हुई एक कथित वीडियो कॉल का फुटेज शेयर किया. इसमें वह रशीद पर उन्हें अश्लील वीडियो भेजने का इल्जाम लगाती नज़र आ रही हैं. इसमें हरीम कह रही हैं कि, “मेरी बात सुनें, क्या मैंने आजतक आपकी कोई भी बात बताई है? फिर आप मुझसे अब बात क्यों नहीं करते?” इस पर रशीद कह रहे हैं, “जो दिल चाहे, करो.”

सोमालिया: कार बम विस्फोट में 25 लोगों की मौत

इसके बाद टिकटॉक स्टार, रेलवे मंत्री से कहती हैं, “क्या मतलब है आपका? उन तमाम नंगे वीडियो का क्या जो आप मुझे भेजा करते थे? क्या आप उन्हें भूल गए हैं?” हरीम ने जब उनसे बहस की तो रशीद ने वीडियो कॉल कट कर दी. इसके बाद हरीम ने अपने ट्वीट को डिलिट कर दिया और कहा कि उनका इरादा किसी को भी बदनाम करने का नहीं है. उन्होंने लिखा, “मेरे पास इतना फिजूल समय नहीं है. यह सब आप लोगों का ही काम है.किसी की इज्जत उछालना.” किन्तु, तब तक वीडियो वायरल हो चुका था और हैशटैग हरीमशाह टॉप ट्रेंड करने लगा.

Back to top button