पहले चरण के मतदान में हो गया BJP का सूपड़ा साफ: अजित सिंह

राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) अध्यक्ष अजित सिंह ने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा के लिए पहले चरण के हुए मतदान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सूपड़ा साफ होने के साथ ही राष्ट्रीय लोकदल(रालोद) की लहर नजर आई है। सिंह यहां रालोद प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अलावा अखिलेश और मायावती को निशाने पर लेते हुए जमकर कटाक्ष किए। उन्होंने मोदी को जहां फैशन का शौकीन और सपनों का सौदागर बताया वहीं मायावती पर राजनीति के नाम पर लूट-खसोट का धंधा करने और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर नौकरियों में भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया। उन्होंने पुलिस से राजनीतिक हस्तक्षेप खत्म करने की वकालत करते हुए अनेक सुविधाएं देने की बात कही। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी राज में रोजगार ठप होने और नोटबंदी से भुखमरी के हालात पैदा होने की बात कही।

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फ़ैसला: विवाहित बहन की संपत्ति पर भाई का कोई अधिकार नहींबड़ी खबर: पीएम मोदी ने निभाया अपना वादा, युवाओं को देने जा रहे ये बड़ा तोफहा

पीएम मोदी पर जमकर साधा निशाना
नवीन मंडी स्थल में बडी संख्या में समर्थकों की मौजूदगी से गदगद रालोद अध्यक्ष ने पार्टी प्रत्याशी रजनीश चौहान के लिए वोट मांगे। उन्होंने प्रधानमंत्री पर नफरत फैलाने, दंगे कराने, किसान विरोधी होने के आरोपों की झड़ी लगा दी। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में मोदी के पीछे पागल होने वाले युवा अपनी गलती का अहसास कर रहे हैं। झूठे वायदे करके प्रधानमंत्री बने मोदी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने युवाओं से कहा कि उन्हें फैशन करने का शौक हो तो मोदी से सीखें और जुमलों से पेट भरता हो तो भाजपा के साथ जाएं। उन्होंने कहा कि जनता के नहीं बल्कि मोदी के अच्छे दिन आए हैं।

जो अपने पिता का नहीं हुआ वह जनता का क्या होगा
प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए रालोद अध्यक्ष ने कहा कि जो अपने पिता का नहीं हुआ वह जनता का क्या होगा। उन्होंने लोगों से रालोद की सरकार बनाने की अपील की । उन्होंने कहा कि अगर उनकी सरकार बनती है तो प्रदेश में पुलिस को ओवरटाईम देने के साथ उनकी तैनाती पड़ोसी जिले में ही की जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस के काम पर राजनीतिक हस्तक्षेप बंद करने के साथ अति पिछडों को आरक्षण देने के साथ युवाओं को रोजगार देने की बात कही। उन्होंने युवाओं के लिए लघु उद्योगों को बढ़ावा देने समेत आम जनता को राहत देने की घोषणाएं की।

Back to top button