पश्चिम बंगाल: अमित शाह आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रैली करेंगे कल

मालदा। अमित शाह दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से स्वाइन फ्लू का इलाज कराने के बाद डिस्चार्ज हुए हैं। वह अपनी रैली के लिए पहले कोलकाता और फिर वहां से हेलिकॉप्टर से मालदा जाएंगे। यहां वह पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता को संबोधित करेंगे। पश्चिम बंगाल के मालदा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की हेलिकॉप्टर लैंडिंग को इजाजत मिल गई है।
ये भी पढ़े :-चीफ जस्टिस ने नागेश्वर राव की नियुक्ति मामले से खुद को किया अलग, कही ये बात 
इससे पहले अमित शाह के हेलिकॉप्टर की लैंडिंग को इजाजत नहीं मिली थी। उन्हें मालदा के अडिश्नल डीएम ने इसकी इजाजत नहीं दी। उनकी ओर से आए खत में कहा गया था, “मालदा एयरपोर्ट पर अपग्रेडेशन का काम चल रहा है। चारों और मिट्टी और बाकी सामान पड़ा है। हेलिकॉप्टर की सुरक्षित लैंडिंग के लिए एयरपोर्ट उपयुक्त नहीं है। इजाजत मिलना मुमकिन नहीं है।” इसके बाद मालदा भाजपा के जनरल सेक्रेटरी की ओर से मालदा डीएम को कहा गया, “मालदा एयरपोर्ट को पश्चिम बंगाल की सरकार द्वारा हेलिकॉप्टर लैंडिंग के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। आपका कहना है कि सुरक्षित लैंडिंग के लिए मालदा एयरपोर्ट उपयुक्त नहीं है, तो आप पश्चिम बंगाल सरकार के हेलिकॉप्टर को कैसे इजाजत दे सकते हैं?” भाजपा की ओर से ऐसा कहे जाने के बाद इजाजत मिली है।
ये भी पढ़े :-सुप्रीम कोर्ट ने अपराधियों को टिकट न देने की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार 
जब हेलिकॉर्टर के लिए भाजपा को इजाजत नहीं मिली थी तो भाजपा ने बीएसएफ से मदद मांगी थी। ऐसा इसलिए क्योंकि बीएसएफ का आर्मी बेस जिले की सीमा के पास बांग्लादेश से सटा हुआ है। इसी स्थान पर भाजपा ने हेलिकॉप्टर लैंडिंग के लिए इजाजत मांगी थी।
मालदा जिला प्रशासन ने इजाजत देते हुए कहा है कि हेलिकॉप्टर की लैंडिंग मालदा के होटल गोल्डन पार्क के सामने वाले स्थान पर सकते हैं। ये वही स्थान है जहां पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का हेलिकॉप्टर लैंड होता है।

Back to top button