पति के मोबाइल पर आया मैसेज, देखो तुम्हारी पत्नी…

पीलीभीत जिले में एक महिला के साथ रेप के बाद उसका अश्लील वीडियो बनाने और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है. घटना कोतवाली पूरनपुर क्षेत्र के रेलवे कालोनी निवासी की है. यहां रेलवे विभाग में टीटी के पद पर तैनात एक व्यक्ति की पत्नी के साथ पड़ोस के ही युवक ने घर में घुसकर रेप किया और उसकी मोबाइल से फिल्म बना ली. उसके बाद वह ब्लैकमेल कर आठ महीने तक संबंध बनाता रहा.

पति के मोबाइल पर आया मैसेज, देखो तुम्हारी पत्नी...पड़ोसी के शोषण से तंग आकर जब महिला ने संबंध बनाने से मन किया तो वह उसके रेप के वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा. इसी बीच आरोपी पड़ोसी ने पीड़ित महिला को उसी के रेप का वीडियो भेजा और धमकी दिया कि अगर उसने शरीरिक संबंध नहीं बनाया तो वह उसे सार्वजनिक कर देेगा. इसके बाद भी जब पीड़िता ने अपना विरोध जारी रखा तो आरोपी ने रेप का वीडियो उसके पति को भेज दिया. साथ ही उसे सोशल मीडिया पर सार्वजनिक कर दिया. पत्‍नी के रेप का वीडियो देखकर पति के होश उड़ गए. उसके बाद पीड़िता ने पति को सारी सच्‍चाई बताई. दोनों ने मिलकर आरोपी पड़ोसी के खिलाफ तहरीर दी है.

तहरीर के मुताबिक, पीड़ित महिला के पति रेलवे में टीटी हैं और ज्‍यादातर नाइट शिफ्ट मेंं नौकरी करते हैं. इस वजह से महिला घर में अकेली रहती थी. आरोप है कि आठ महीने पहले इसी का फायदा उठाकर पड़ाेेसी सतेंद्र सिंह एक दिन घर में घुस आया और टीटी की पत्नी के साथ मारपीट की. साथ ही उसका रेप भी किया. आरोपी ने मोबाइल से रेप का वीडियो भी बना लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी सतेंद्र का भाई भी रेलवे में कार्यरत है.

आरोप है कि सतेंद्र रेप का वीडियो दिखाकर टीटी की पत्‍नी को ब्‍लैैकमेल करने लगा और आठ महीने से शारीरिक संबंध बनाता रहा. जब महिला ने उसकी बात मानने से मना किया तो आरोपी ने उसके रेप के वीडियो को सोशल मीडिया पर सार्वजनिक कर दिया.

फिलहाल पीड़िता की तहरीर के आधार पर पूरनपुर थाने की पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अभियोग दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जाचं में जुटी हुई है.

Back to top button