पटना के हनुमान नगर इलाके के एक घर में चोरों ने कर ली 50 लाख की चोरी…

 राजधानी पटना के पत्रकार नगर थानाक्षेत्र के हनुमान नगर में भीषण डकैती की खबर है। चोरों ने घर में घुसकर 50 लाख की संपत्ति चोरी कर ली। चोरी करने के बाद चोरों ने घर में रखे ड्रेसिंग टेबल के शीशे पर लिपस्टिक से लिखा-भाभीजी, आप बहुत अच्छी हैं। इसके साथ ही चोरों ने घर के मालिक के बारे में कई अपशब्द लिखे।

जिनके फ्लैट में इस तरह की चोरी की घटना हुई है वह मूल रूप से नालंदा जिले के नूरसराय के रहने वाले हैं। घटना के बाद घर पहुंचे लोगों ने बताया कि वे लोग छठ के मौके पर अपने फ्लैट में ताला लगाकर अपने गांव गए हुए थे। इसी दौरान चोरों ने उनके फ्लैट से चोरी कर ली।

घटना के दौरान मकान के ऊपरी तल्ले पर किराएदार मौजूद थे। खटपट की आवाज सुनकर उनलोगों की नींद खुल गई इसके बाद चोर सामान के साथ वहां से फरार हो गए। घटना के बाद परितोष कुमार ने पत्रकार नगर थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया है।

घटना सोमवार के अहले सुबह की है, जहां चोरों ने एक साथ कई लोगों के घर को खंगाल डाला है। पत्रकार नगर के कृषि कॉलोनी के हाउस नंबर 129 में चोरों ने लगभग 50 लाख की संपत्ति चोरी कर ली। जिसमें सोने के गहने सहित अन्य कीमती सामान भी शामिल हैं। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और छानबीन में जुट गई है।

एक साथ कई भाइयो के फ्लैट्स को खंगाला अपराधियो ने

Back to top button