नशे में थी बेटी इसलिए कोर्ट ने बाप पर लगे रेप के आरोप पर लिया ऐसा फैसला, जिसे सुनकर…

रेप के मामले में कोर्ट में चल रहे ट्रायल के दौरान एक पिता ने खुद के बचाव में कहा कि उनकी बेटी ने ही नशे में संबंध बनाने की शुरुआत की थी. ये मामला सिंगापुर का है. सोमवार को हुई सुनवाई में पिता ने बेटी के बारे में कई जानकारियां कोर्ट को दीं. channelnewsasia.com की रिपोर्ट के मुताबिक, 52 साल के पिता पर आरोप है कि उन्होंने 23 साल की बेटी से 3 साल पहले रेप किया था.

पिता ने कोर्ट में कहा कि बेटी अकेलापन महसूस कर रही थी और इसी दौरान उसने ऐसी हरकत की. पिता पर रेप, यौन हिंसा और डराने-धमकाने के नौ आरोप लगाए गए हैं. पुलिस ने कहा था कि उन्होंने चाकू के बल पर बेटी के साथ रेप किया.

कोर्ट के दस्तावेजों के मुताबिक, रेप की घटना 27 मार्च 2016 को हुई थी. इस दौरान पिता और बेटी दोनों नशे में थे. पिता ने बेटी से संबंध बनाने से इनकार नहीं किया है, लेकिन चाकू से डराने के आरोप को खारिज किया है.

नशे की हालत में कई बार किया मां, बहन और भाई की पत्नी के साथ रेप और फिर…

कोर्ट में यह भी बताया गया कि पीड़ित लड़की लगातार शराब पीती थी और ड्रग भी लेती थी. 2014 में शादी के कुछ ही हफ्ते बाद लड़की का तलाक हो गया था. घटना के दिन से पहले के कुछ हफ्तों में बेटी से पिता के संबंधों के बारे में पूछे जाने पर आरोपी ने कहा कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और खुलकर बातें करते थे.

आरोपी ने यह भी कहा कि वह अधिक सोचते नहीं थे और बेटी को लेकर उनका कोई बुरा ख्याल नहीं था. कोर्ट में वकील ने आरोपी से पूछा कि उन्होंने पीड़िता को रोका क्यों नहीं, इस पर पिता ने जवाब दिया कि वे कभी भी बेटी पर हाथ नहीं उठाते थे और न ही उसे डांटते थे.

 

Back to top button