नशेड़ी ने SSP को मैसेज किया सुसाइड नोट और कर ली खुदकुशी

यूपी के मुरादाबाद में नशे के आदी एक युवक ने एसएसपी के मोबाइल पर सुसाइड नोट भेजने के बाद आत्महत्या कर ली. सुसाइट नोट में युवक ने अपने परिजनों पर नशे के लिए पैसे न देने का आरोप लगाया. पुलिस ने मृतक के परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. केस की तफ्तीश जारी है.

नशेड़ी ने SSP को मैसेज

 

मिली जानकारी के मुताबिक, रामेश्वर कॉलोनी निवासी युवक का नाम शुभम विश्नोई (22) था. शुभम रोजगार की तलाश में था लेकिन गलत संगत पड़ने के कारण उसे नशे की लत लग गई. वह अक्सर अपने परिजनों से नशे के लिए पैसों की मांग करता था.

शनिवार को एक बार फिर उसने परिजनों से पैसों की मांग की. परिजनों ने पैसे देने से इनकार कर दिया. तैश में आकर शुभम ने आत्महत्या करने का फैसला किया. उसने अपने मोबाइल से एसएसपी मनोज तिवारी को मैसेज में सुसाइड नोट लिखकर भेजा. साथ ही उसने डायल 100 पर भी फोन कर सुसाइड करने की सूचना दी.

आॅनलाइन सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, दस लड़कियों समेत 14 लोग गिरफ्तार

एसएसपी अपने फोन पर सुसाइड नोट देखते ही सकते में आ गए. उन्होंने फौरन नंबर की लोकेशन ट्रेस कर मौके पर पहुंचने की कोशिश की लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. शुभम जहर खाकर मौत के आगोश में हमेशा के लिए समा चुका था. पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर शुभम के माता-पिता और भाई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. मामले की जांच की जा रही है.

 
Back to top button