पीएम मोदी को जन्मदिन पर सीधे बधाई देना चाहते हो…तो इस तरह दे दो

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। आप भी उन्हें बधाई दे सकते हैं। इसके लिए ‘नमो एप’ में खास प्रावधान किया गया है।

img_20160917084411मोदी एप के सहारे कोई भी अपनी फोटो के साथ जन्मदिन का बधाई संदेश प्रधानमंत्री को भेज सकता है। बदले में नमो एप के जरिये उसे एक खास वीडियो भेजा जाएगा। अहम लोगों ने पीएम को बधाई देनी शुरू भी कर दी है।
महान हस्तियों की मिली बधाई
बधाई देने वालों में प्रसिद्ध अभिनेता अभिताभ बच्चन, पा‌र्श्वगायिका लता मंगेशकर, आमिर खान, कांग्रेस नेता शशि थरूर, ओलंपिक रजत विजेता पीवी संधू व उनके कोच गोपीचंद, टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, पूर्व सीएजी विनोद राय शामिल हैं।
पहली बार आम जनता देगी सीधे बधाई
माईगोव डाट इन और नमो एप के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लंबे अर्से से जनता के साथ सीधा संवाद कायम कर रहे हैं। लेकिन पहली बार आम जनता के लिए उन्हें जन्मदिन की बधाई का संदेश देने का रास्ता भी खोल दिया गया है। बधाई देने वाला संदेश के साथ ही स्वच्छ भारत मिशन, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ जैसी प्रधानमंत्री की अहम योजनाओं को आगे बढ़ाने का संकल्प भी ले सकता है।
अमिताभ ने क्या कहा
अपने बधाई संदेश में अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि किस तरह मुख्यमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी की सादगी, सरलता, विनम्रता उन्हें लगातार आश्चर्यचकित करती रही। उन्हें अपना मुरीद बना लिया। मोदी के कामों में आम जनता से भागीदारी की अपील करते हुए बिग बी ने कहा कि यदि लोगों ने इनमें प्रधानमंत्री साथ नहीं दिया तो उन्हें निराशा भी होगी और आश्चर्य भी।
Back to top button