दीपिका ने शादी से पहले ही मिटा दीं थीं पुराने प्यार की यादें, खुल गया टैटू का राज

बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल दीपिका और रणवीर सिंह ने भले ही टली के लेक कोमों में मीडिया की नजरों से छिपते हुए शादी की। शादी के बाद दोनों जब रिसेप्शन के लिए मुंबई से बंगलुरू पहुंचे तो एयरपोर्ट पर दीपिका के नए लुक को देख फैंस हैरान हो गए, क्योंकि उनकी गर्दन पर बना टैटू गायब था। दीपिका ने शादी से पहले ही मिटा दीं थीं पुराने प्यार की यादें, खुल गया टैटू का राज

फैंस को यकीं हो गया कि दीपिका ने पुराने प्यार की यादें एकदम मिटा दी हैं। गौरतलब है कि दीपिका का गर्दन पर रणबीर कपूर के नाम का टैटू था। वह इस दौरान यह टैटू दीपिका की गर्दन से हट चुका है। यह टैटू दीपिका ने उस समय बनबाया था, जब वह रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी।

यह टैटू बनवाकर दीपिका ने रणबीर से अपने प्यार का इजहार किया था। अपने अभिनय के साथ -साथ वह अपने टैटूओं के लेकर खासा चर्चा में रही हैं। बता दें कि दीपिका ने अपने टखने पर एक टैटू बनवा रखा है, लेकिन इस दौरान सबकी नजरें दीपिका की गर्दन से गायब हुए टैटू पर टिकी हुई हैं।

वहीं कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि दीपिक अब रणवीर सिंह के नाम का टैटू अपनी गर्दन पर बनवाएंगी। फिल्मफेयर मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका अपनी बॉडी पर नए टैटू बनावाने का जिक्र भी किया था। बता दें कि दीपिका और रणवीर की शादी का रिसेप्शन 21 दिसंबर को होगा। इस समारोह में दोनों परिवारों के सदस्य और करीबी मित्र शामिल होंगे।

Back to top button