दिवाली सेलिब्रेशन को स्पेशल बनाने के लिए कैरी करें यह डिजाइनर आउटफिट्स

करवा चौथ का त्योहार जाने के बाद सभी लोग बेसब्री से दिवाली सेलिब्रेशन का इंतजार करते हैं. दिवाली के मौके पर ज्यादातर लड़कियां और महिलाएं ऐसे आउटफिट्स पहनना चाहती हैं जो कंफर्टेबल होने के साथ-साथ ट्रेंडी भी हो. आज हम आपको कुछ ऐसे डिजाइनर ड्रेसेस दिखाने जा रहे हैं जो ट्रेडिशनल और मॉडर्न लुक के फ्यूजन पर बनाई गई है. इसे पहनकर आप स्पेशल लुक पा सकते हैं.दिवाली सेलिब्रेशन को स्पेशल बनाने के लिए कैरी करें यह डिजाइनर आउटफिट्स

1- दिवाली के मौके पर खूबसूरत दिखने के लिए ट्रॉपिकल एप्लिक पेटर्न स्टाइल और एसिमिट्रिकल पोंचो ब्लाउज स्टाइल पहनकर आप अट्रैक्टिव लुक पा सकते हैं. इसके साथ मैचिंग एंटीक ज्वेलरी कैरी करें. इससे आपको डिफरेंट लुक मिलेगा.

2- दिवाली पर सिंपल सोबर और कंफर्टेबल ड्रेसेस लुक को रॉयल बना देते हैं. आप दिवाली पर फ्लोर लेंथ स्कर्ट के साथ कुर्ती कैरी कर सकती हैं. रानी पिंक कलर, ऑरेंज कलर त्योहारों के मौसम में बहुत अच्छे लगते हैं.

3- अगर आप अनारकली सूट पसंद कर रही हैं तो बीडस और सीक्वेंस वर्क आजकल बहुत ट्रेंड में चल रहे हैं. दिवाली के मौके पर आप सिंपल और सोबर लुक पाने के लिए ऑरेंज कलर का लहंगा भी पहन सकती हैं.

Back to top button