अगर ऐसा हुआ तो दिल्ली में भाजपा गई, पूनम आजाद भी थाम सकती है आप का दामन

नई दिल्ली। नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा सोमवार को राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद अब भाजपा को दिल्ली में भी झटका लग सकता है। सूत्रों की माने तो दिल्ली प्रदेश भाजपा की प्रवक्ता पूनम आजाद भी भारतीय जनता पार्टी को अलविदा कहकर आम आदमी पार्टी (AAP) ज्वाइन कर सकती हैं। पूनम भाजपा के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद की पत्नी है 

दिल्ली में भाजपा गई, पूनम आजाद भी थाम सकती है आप का दामन

दिल्ली में 20 लाख से अधिक पूर्वांचलवासी हैैं

पूनम आजाद ने भाजपा से इस्तीफा देकर AAP का दामन थामा तो यह दिल्ली भाजपा के लिए बड़ा झटका साबित होगा। दिल्ली में 20 लाख से अधिक पूर्वांचलवासी हैैं, ऐसे में पूर्वांचल के मतदाता प्रभावित हो सकते हैं।

यहां पर याद दिला दें कि पूनम के पति व सांसद कीर्ति आजाद भाजपा से निलंबित हैंं। पिछले दिनों पूनम आजाद ने कहा था कि उनके परिवार के साथ पार्टी अन्याय कर रही है। उन्होंने यह भी कहा था कि कीर्ति का पार्टी से निलंबन सही नहीं है। उन्होंने पार्टी की नीति व सिद्धांत के खिलाफ कोई कार्य नहीं किया था। वह पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता के तौर पर पिछले 25 साल से सक्रिय हैं।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश की सराहना कर चुकी हैं पूनम

पूनम आजाद बिहार में शराबबंदी के लिए नीतीश कुमार की जमकर प्रशंसा कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि जो भी अच्छा काम करते हैं उनकी प्रशंसा होनी चाहिए।

Back to top button