दिन में खाएंगे इतनी ‘कीवी’ तो रात को बेड पर पागल हो जाएगी बीवी

KIWI FRUIT सबको पसंद होगा। यूं तो KIWI मूल रूप से चाइनीज़ है लेकिन भारत के लोगों में भी ये ख़ासा लोकप्रिय हो चुका है। इसका GREEN PULP और काले बीज इसे एक अलग ही स्वाद देते हैं। ये खाने के साथ-साथ सेहत के लिए फायदेमंद भी हैं।दिन में खाएंगे इतनी 'कीवी' तो रात को बेड पर पागल हो जाएगी बीवी

कीवी फल दिखने में चीकू फल जैसा लगता है, यह विटामिन सी से भरपूर होता है। डॉक्टरों के मुताबिक  रोजाना एक कीवी फल खाने से व्यक्ति की आयु लंबी होती है। इतना ही नहीं यह सेक्स लाइफ को एक नए मुकाम तक पहुंचाने में काफी मददगार भी साबित होता है।

क्योंकि इस फल में विटामिन सी होने की वजह से शरीर के सभी अंगों में सही खून का संचार होता है। शरीर के सभी अंगों में खून का संचार सही होगा तो सेक्स शक्ति बढ़ेगी ही। ये आपकी सेक्स ड्राइव को एक नई दिशा में लेकर जाता है। कीवी मर्दों की अपेक्षा महिलाओं के लिए ज्यादा फायदेमंद है। कीवी खाने से महिलाओं की सेक्स इच्छा बढ़ती है।

कीवी फल में वे सभी उपयोगी तत्व मौजूद होते हैं जिसकी मानव शरीर को आवश्यकता होती है। इस फल में विटामिन सी की मात्रा अधिक होने के कारण यें शरीर को कई रोगों से निजात दिलवाने में मदद करता है और साथ ही डिप्रैशन की समस्या से भी दूर रखता है।

कीवी फल का सेवन करने से दिल के रोगों से राहत मिलती है। कीवी फल खाने से ब्लड शुगर कम हो जाती है। इसके सेवन करने से दिन भर की थकान से भी छुटकारा मिलता है। यह  जितना अंदर से गुणकारी है उतना ही इसके छिलके में भी बहुत से गुण होते है।

 

Back to top button