‘दंगल’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, आमिर खान का दिखा जबरदस्त अंदाज़

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दंगल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर काफी धमाकेदार और एक्शन पैक्ड है जिसमें आमिर खान धोबी पछाड़ करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में आमिर एक पहलवान का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर से पहले जारी किए गए पोस्टर में आमिर खान चार लड़कियां भी नजर आए थे । पोस्टर पर लिखा है ‘म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के? फिल्म में काफी गति है।आमिर खान की दंगल’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, देख उड़ेंगें होश

दंगल का ट्रेलर हुआ रिलीज

इस फिल्‍म में आमिर एक पिता के किरदार में दिखाई देंगे जो अपनी लड़कियों को दंगल में उतारता है। ट्रेलर के अंत में गहरा सस्पेंस है जो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चल पाएगा क्योंकि इसमें आमिर खान यंग लुक में पहलवानी करते हुए दिख रहे हैं।

आमिर इस फिल्म में पहलवान महावीर सिंह फोगट की भूमिका में नजर आएंगे जो अपनी बेटियों को पहलवानी के लिए ट्रेंड करता है। उनके अलावा फिल्म में साक्षी तंवर ने भी अहम भूमिका निभाई है। फिल्म इसी साल 23 दिसंबर को रिलीज होगी। गौरतलब है कि दर्शक काफी समय से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। ट्रेलर जिस अंदाज में है वह दर्शकों के बड़े वर्ग को पसंद आना तय है।

Back to top button