तलाक-तलाक-तलाक…तुम्हारी लम्बाई बहुत कम है

सऊदी अरब। जब पति पत्‍नी के रि‍श्‍तों में दूरी आने लगती है तो उनका साथ रहना मुश्किल हो जाता है। आपने कई divorce-l-pti-300x200शादीशुदा जोड़ों को आपसी मनमुटाव के चलते या घरेलू परेशानियों की वजह से तलाक लेते देखा होगा। लेकिन सऊदी अरब से एक अजीबों-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पति को सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया क्‍योंकि वह लम्बाई में उससे छोटा था।

आती थी शर्म

अदालत में महिला ने कहा कि उसका अपने पति से लंबा होने की वजह से काफी मजाक उड़ाया जाता था जो कि उसे पसंद नहीं आता था। उसने बताया कि अपने पति के कद की वजह उसे हर जगह शर्मिंदगी उठानी पड़ती थी और यह काफी तकलीफ भी देता था।

शादी ही क्‍यों की

यह खबर सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो गई है। इसपर लोगों ने भी जमकर कमेंट्स किए हैं। कुछ का कहना है कि अगर पति की लम्‍बाई कम थी तो शादी ही क्‍यों की, उससे शादी नहीं करनी चाहिए थी। कुछ ने तो पूरी तरह पत्‍नी को ही दोषी बना दिया। लोगों का तो यहां तक कहना है कि पति को पत्‍नी पर केस ठोक देना चाहिए।

लंबे पुरुष महिलाओं की पहली पसंद

यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्सस के एक रिसर्च में यह बात सामने आई है कि औरतों को ज्‍यादतर लंबे मर्द ही पसंद आते हैं और वह उनके साथ ही रहना पसंद करती हैं। इसके अलावा यह भी देखने में आया है कि महिलाएं लंबे पुरुषों के साथ खुद को ज्यादा सुरक्षित महसूस करती हैं। एक रिसर्च के डेटा के अनुसार करीब आधी फीसदी महिलाएं अपने से लंबे मर्दों को डेट करना चाहती हैं।

 

 

Back to top button