टेबल पर सजाया गया खाना, प्लेट से निकलकर भाग गई ‘डिश’

सोशल मीडिया पर आपको रोज़ाना एक से बढ़कर एक चीज़ें देखने को मिलती हैं. कई बार ये हमें काफी दिलचस्प लगती हैं तो कई बार ये समझ में ही नहीं आता कि आखिर इस कंटेंट में ऐसा क्या है, जो ये वायरल हो रहा है. इस वक्त एक ऐसा ही वीडियो चर्चा में है, जिसे देखने के बाद लोग दंग हो रहे हैं.

सोचिए आप खाना खाने के लिए बैठे हुए हों और आपकी डिश खुद ही रेंगती हुई प्लेट से भाग जाए तो क्या होगा? कुछ ऐसा ही दंग कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कहां लोग शाकाहारी होने की बात कर रहे हैं और कहां इस वीडियो में एक ज़िंदा जानवर को परोसा जा रहा है.

प्लेट ने निकलकर भागा ‘पकवान’
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक रेस्टोरेंट में डाइनिंग टेबल पर तरह-तरह के फूड आइटम्स परोसे गए थे. इन पकवानों में एक जिंदा ऑक्टोपस भी शामिल था. अगले ही पल वो ऑक्टोपस अचानक ही सर्व किए गए बर्तन से निकल कर दूर भागने लगता है. ऑक्टोपस को टेबल पर चलते हुए आगे बढ़ते हुए देखा जा सकता है. वो टेबल से नीचे उतरने की कोशिश कर रहा है. ये नजारा वाकई हैरान कर देने वाला था.

देखने वाले रह गए दंग
इस चौंकाने वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर bestfishing2024 नाम की आईडी से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 37 मिलियन यानी 3.7 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि करीब 5 लाख लोगों ने इसे पसंद किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूज़र ने लिखा – ‘ये नज़ारा डरावना है’. एक अन्य यूज़र ने लिखा- ‘इंसान धरती पर रहने लायक नहीं है.’

Back to top button