जिस लड़की के इन अंग पर होता है तिल, वो शादी के बाद चमका देती हैं पति की किस्मत

ज्यादातर लोगों के हाथ या शरीर के किसी अन्य हिस्से पर तिल या मस्सा जरूर होता है। क्या आप जानते हैं कि शरीर के विभिन्न अंगों पर मौजूद तिल आपके जीवनसाथी और शादी के बाद किस्मत खुलने का संकेत होता है। एस्ट्रोलॉजी के अनुसार शरीर के कुछ खास हिस्सों पर मौजूद तिल विवाह के बाद आपको धनवान और उन्नति के बारे में बताते हैं। आज हम आपको बताएंगे कि किन तिल से आप अपने पार्टनर और मैरिड लाइफ के बारे में जा सकते है।

1. नाक के दाई ओर तिल इस बात का संकेत होता है कि शादी के बाद आपकी किस्मत पूरी तरह से बदलने वाली है। आपको किसी भी चीज की कमी नहीं होगी।

2. जिस नारी के दाहिने गाल पर काला तिल हो, वह स्त्री धनवान, वैभवशाली, एंव चरित्रवान होती है। उनको अपनी जिंदगी में सबकुछ मिलता है। आपका पार्टनर बहुत केयररिंग होगा। वह आपको हर तरह की खुशी देगा। शादी के बाद आपको पैसे की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं होगी।

पर्स में रख ले बस इस चीज का दाना, दिखने लगेगे करोड़पति बनने के सारे रास्ते

3. ठुड्डी पर तिल तिल बताता है की शादी से पहले आपको जिस भी चीज की कमी होगी। वह सारी चीजें आपको आपके पति के घर मिलेगी। शादी के बाद आपको किसी भी बात के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है।

4. हथेली पर विवाह वाली रेखा में अगर लाल रगं का तिल है तो आपका वैवाहिक जीवन सुखमय होगा।

5. दाहिने आंख के उपर तिल वाले लोगों को अपने पार्टनर से बहुत सारा प्यार मिलेगा। इसके अलावा आंख के उपर तिल वाले लोगों के पार्टनर सच्चे भी होते है। इसकी के साथ शादी के बाद आपको जिंदगी और किस्मत लगभग सारी बदल जाएगी।

6. तलवे पर तिल इस बात का संकेत होता है कि आपको घूमने-फिरने का बहुत शौक है। आपके इस शौक को आपका पति पूरा करेगा। आप जहां भी जाने की सोच रहे हैं वह आपको लेकर जाएेगा। अगर हम यूं कहें की शादी के बाद आपकी तकदीर के दरवाजे खुल जाएंगे तो इसमें कोई गलत बात नहीं होगी। 

Back to top button