बड़ी खबर: बीएसएनएल दे रही 1 जीबी इंटरनेट डाटा बिल्कुल फ्री

सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने अपने यूजर्स को 1 जीबी फ्री डाटा देने की पेशकश की है। यह ऑफर केवल उन यूजर्स के लिए है, जो बीएसएनएल का कनेक्शन तो इस्तेमाल करते हैं, लेकिन कंपनी की डाटा सर्विस का इस्तेमाल नहीं करते हैं। बीएसएनएल ने यह प्लान रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया है। यह ऑफर पूरे देश के लिए उपलब्ध कराया गया है।

बड़ी खबर: बीएसएनएल दे रही 1 जीबी इंटरनेट डाटा बिल्कुल फ्री यह है ऑफर

इस ऑफर के तहत कंपनी 339 रुपए के रिचार्ज में 28 दिनों के लिए यूजर्स को 2 जीबी 3जी डाटा देगी। इसके अलावा इस प्लान में बीएसएनएल से बीएसएनएल के नेटवर्क पर मुफ्त अनलिमिटेड कॉल की सुविधा भी दी है। आपको बता दें कि इस ऑफर में अन्य नेटवर्क पर 25 मिनट प्रतिदिन की लिमिट है। 25 मिनट के बाद यूजर को 25 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज किया जाएगा। 339 रुपए के प्लान को कंपनी ने दोबारा लॉन्च किया है। पहले इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 1 जीबी का डाटा दिया जाता था लेकिन अब कंपनी ने इसमें 1 जीबी डाटा बढ़ाकर 2 जीबी कर दिया है।

डिजिटल इंडिया के प्रसार के लिए फ्री ऑफर पेशकश

इस फ्री डाटा ऑफर के बारे में कंपनी ने कहा है कि उन्होंने डिजिटल इंडिया के प्रसार और प्रीपेड इंटरनेट यूजर्स की संख्या बढ़ाने के लिए अपने यूजर्स को विशेष फ्री ऑफर देने का फैसला किया है। वहीं, बीएसएनएल ने 2 जीबी डाटा प्रतिदिन के उद्योग में इस प्लान को अबतक की सबसे अच्छी पेशकश बताया है।

Back to top button