जानेमन आह में परिणीति का मस्त आइटम नंबर, देखें विडियो

अभिनेता वरुण धवन, जॉन अब्राहम और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के अभिनय से सजी फिल्म जिसका नाम ‘ढिशूम’ है सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म कि शूटिंग पूरी हो गई है तथा इस फिल्म को डायरेक्टर रोहित धवन ने निर्देशित किया है. जो की वरुण धवन के भाई है. तथा अभी कुछ दिनों पहले ही हमे फिल्म ‘ढिशूम’ का नया पोस्टर व ट्रेलर भी देखने को मिला था जिसमे की यह दोनों ही अभिनेता वरुण और अभिनेता जॉन अपने एक्शन वाले अवतार में नजर आ रहे हैं|

जानेमन आह में परिणीति का मस्त आइटम नंबर, देखें विडियो

जानेमन आह परिणीति का पहला आइटम सॉन्ग

अब सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड के उभरते सितारे वरुण धवन की जॉन अब्राहम के साथ स्टारर फिल्म के ‘जानेमन आह’ गाने का टीजर रिलीज हो गया है। ये बॉलीवुड ऐक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का पहला आइटम सॉन्ग है और टीजर में वो काली ड्रेस में काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं। इस फिल्म में वरुण और जॉन के आलावा जैकलीन फर्नांडीज और अक्षय खन्ना मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म के बकरीद पर रिलीज होने की चर्चा है।

अभिनेता वरुण धवन के मुताबिक़ एक्शन फ़िल्में एक अभिनेता को शारीरिक रूप से निचोड़ देती है। अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि अपनी आने वाली फिल्म ‘ढिशुम’ की शूटिंग के दौरान एक हेलीकॉप्टर से लटके होने के सीन में उन्होंने खुद को साहसी दिखाने का अभिनय किया था। फिल्म के एक प्रचार समारोह में वरुण से उस सीन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, वह बेहद डरावना था।

Back to top button