‘द मदर’ के साथ जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेगी यह ग्लैमरस एक्ट्रेस….

बॉलीवुड की ब्यूटीफुल और ग्लैमरस एक्ट्रेस रवीना टंडन को तो आप जानते ही होंगे। वही जो ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त-मस्त’ वाले गाने में नज़र आयी थी। याद तो होगी ही आपको ,हम उन्ही की बात कर रहे हैं जो एक समय के बाद फिल्मों की दुनिया से दूर हो गयी हैं। उनके फैन्स अब उन्हें नही देख पाते उन्हें किसी भी फिल्मों में। लेकिन अब वो अपने फैंस को अपनी वापसी का तोहफा देने वाली हैं।

पीएम मोदी की मुरीद हुई ये दो हॉट एक्ट्रेसेस, यूपी में करेंगी जबरदस्त प्रचार प्रसार! 'द मदर' के साथ जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेगी यह ग्लैमरस एक्ट्रेस....

2003 में फ़िल्म ‘सत्ता’ के साथ रवीना ने अपनी शादी के बाद इससे अपना रिश्ता भी तोड़ दिया है। लेकिन जल्द ही वो अपने अंदाज़ में आने वाली हैं। बता दे कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1991 में की थी। इनकी पहली फिल्म ‘पत्थर के फूल’ थी। इस फ़िल्म के उन्हें ‘न्यू फेस ऑफ़ द ईयर’ का फ़िल्मफ़ेअर अवॉर्ड भी मिला था। ऐसी ही किआ फिल्मे भी कर चुकी हैं ये।

बता दे कि रवीना की अपकमिंग फ़िल्म ‘द मदर’ का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आ चूका है और यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म को डायरेक्ट अशरत सैय्यद ने किया है जो थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में आपको अभिनेता मधुर मित्तल ख़लनायक के रूप में दिखेंगे जो ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ से मशहूर हुए। ये फिल्म महिलाओं महिलाओं पर हो रही हिंसा और दुष्कर्म पर आधारित है। इस पर रवीना का कहना है कि उन्हें ये स्क्रिप्ट बहुत ही अच्छी लगी इसलिए इस फिल्म के लिए ये राज़ी हो गयी।

 
Back to top button