जब संसद में महिला सांसद को कहा गया, मेरे चेंबर में आ जाओ फिर…

सिंध असेंबली में पिताफी ने नुसरत पर कुछ भद्दी टिप्पणियां की थीं। इसे लेकर नुसरत इस कदर खफा हुईं कि पिताफी को बर्खास्त करने की मांग करने लगीं। सिंध। पाकिस्‍तान सिंध असेंबली में सोमवार को एक अलग ही नजारा देखने को मिला। पाकिस्‍तान मुस्‍लिम लीग की महिला सांसद नुसरत सहर अब्‍बासी ने खुद पर पेट्रोल डालकर खुदकुशी करने की धमकी दी। उन्‍होंने ऐसा इसलिए किया क्‍योंकि संसद के भीतर ही एक पुरुष सांसद ने उनपर भद्दी-भद्दी टिप्‍पणियां की थीं।

जब संसद में महिला सांसद को कहा गया, मेरे चेंबर में आ जाओ फिर...

अभी अभी: बीजेपी में शामिल हुई बॉलीवुड की यह बड़ी अभिनेत्री, ये सब भी…

सिंध असेंबली में पिताफी ने नुसरत पर कुछ भद्दी टिप्पणियां की थीं। इसे लेकर नुसरत इस कदर खफा हुईं कि पिताफी को बर्खास्त करने की मांग करने लगीं और ऐसा न होने पर खुदकुशी की धमकी दी थीं। इसे भी पढ़ें- प्रेमी की आंखों पर पट्टी बांधकर गर्लफ्रेंड ने दिया ऐसा सरप्राइज, जिंदगी भर रहेगा याद सिंध सरकार में कार्य एवं सेवा मंत्री ने शुक्रवार को नुसरत के एक सवाल के जवाब में कहा था कि नुसरत मेरे चेंबर में आ जाएं तो मैं उन्हें संतुष्टिजनक जवाब दे दूंगा। इसी को लेकर नुसरत ने पिताफी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

मामले को तूल पकड़ता देख पिताफी ने सोमवार को असेंबली में अपने बयान पर माफी मांगी और नुसरत की सीट पर जाकर उन्हें दुपट्टा ओढ़ाया। इस दौरान दूसरी महिला विधायक नुसरत को गले मिलकर सांत्वना देती रहीं। पिताफी ने भी नुसरत के सिर पर हाथ रख आश्वासन दिया।

Back to top button