गोंडा-बहराइच मार्ग पर बस-जीप भिड़ंत में दो यात्री की मौत हो,जबकि 20 लोग घायल

गोंडा-बहराइच मार्ग पर बस-जीप भिड़ंत में एक यात्री की मौत हो गई जबकि अन्य 20 से अधिक लोग घायल हो गए। इनमें दो घायलों को लखनऊ रेफर कर दिया गया जबकि 14 का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं, नवाबगंज थाना क्षेत्र में ट्रक की ठोकर से बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई जबकि उसका भतीजा गंभीर रूप से घायल है।

मंगलवार की दोपहर गोंडा से सवारी भरकर एक जीप खरगूपुर जा रही थी। सोनापार गांव के पास बहराइच से आ रही बस से उसकी भिड़ंत हो गई। दुर्घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया। उपचार के दौरान खरगूपुर के बभनी गांव निवासी सीताराम की मौत हो गई। इसके अलावा राज कमल व सतीश की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया। शिवदयालगंज: बस्ती मार्ग पर फत्तेपुर गांव के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को ठोकर मार दिया। इससे बाइक पर पीछे बैठे रामलोचन (40) निवासी रतनपुर बनगांव थान तरबगंज की मौके पर मौत हो गई। बाइक चला रहा संजय यादव पुत्र कर्मराज गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा तब हुआ जब चाचा-भतीजा बाइक से बस्ती जिले में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

इनसेट

यह हुए घायल

खरगूपुर के इमिलिया निवासी इकरार, विशुनपुर के सौरभ गुप्ता, चौहट्टा की सीमा, साजिदा, पिपरी की लालसी देवी, मुरली का पुरवा की सुंदरवती, पृथ्वीनाथ के पंचम, इमिलिया के सय्यद अजीज, अस्तुमल निशा के साथ ही भोले, राजू मौर्य सहित अन्य शामिल हैं।

इनसेट

नहीं मिली एंबुलेंस

– घायलों को सोनापार से अस्पताल तक लाने के लिए एंबुलेंस समय से नहीं पहुंच सकी, जिसके कारण निजी वाहनों से घायलों को लाया गया। इसके बाद उनका इलाज हो सका। यही नहीं, एक साथ इतने मरीजों के जिला अस्पताल पहुंचने के बाद व्यवस्था एक बार फिर बिगड़ गई। यहां पर न तो पर्याप्त बेड मिल सके। न ही अन्य सुविधाएं।

इनसेट

अधिकारियों पहुंचे

-एसपी आरपी सिंह व सीएमओ डॉ. एसके श्रीवास्तव ने पहुंचकर तत्काल एंबुलेंस बुलाकर घायलों को लखनऊ रेफर कराया। साथ ही अन्य चिकित्सकों की टीम को लगाया। इसके बाद व्यवस्था बहाल हो सकी।

इनसेट

बंद करिए फोन, एंबुलेंस बुलाइए,

– इमरजेंसी में एसपी आरपी सिंह ने यह बात सीएमओ से कही। सीएमओ फोन पर किसी को घटना के बारे में जानकारी दे रहे थे। इस पर एसपी ने कहाकि पहले इलाज का प्रबंध कराइए। बाद में बात करिएगा।

इनसेट

हादसे में घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक की मौत उपचार के दौरान हुई है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

Back to top button