अभी-अभी : गैंगरेप पीड़िता से मिलने पहुंचे योगी आदित्यनाथ,कहा…….

 UP के CM योगी आदित्यनाथ लखनऊ के KGMC अस्पताल में गैंगरेप पीड़िता से मिलने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पीड़िता से मुलाकात की। सूत्रों का कहना है कि उन्होंने पीड़िता से कहा है कि वह उसे इंसाफ दिलाकर रहेंगे।

 अभी-अभी : गैंगरेप पीड़िता से मिलने पहुंचे योगी आदित्यनाथ,कहा.......

जानकारी के अनुसार गैंगरेप पीड़िता यूपी के रायबरेली की रहने वाली है।  पिछले दिनों के एक लड़की से गैंगरेप हुआ था। योगी ने लड़की को एक लाख रूपए का मुआवजा दिया है। उन्होंने कहा है कि UP में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। 

आपको बता दें कि  महिला सुरक्षा को लेकर प्रदेश में जहां एंटी रोमियो की टीम छापेमारी कर रही हैं, तो वहीं बेखौफ बदमाशों ने चलती ट्रेन में गैंगरेप पीड़िता को तेजाब पिला दिया। बदहवास हालत में उसे लखनऊ के मोहनलालगंज स्टेशन से उतारा और केजीएमयू में भर्ती कराया गया है।  

जीआरपी थाना पुलिस के मुताबिक एक बदहवास महिला को इलाज के लिए केजीएमयू में भर्ती कराया गया हैं। तफ्तीश में पीड़ित परिजनों से पता चला है कि युवती मूलरुप से ऊंचाहार की रहने वाली हैं और बरेली स्थित कांशीराम कालोनी में संयुक्त परिवार संग रहती है। विगत वर्ष 2013 में दंबगो ने उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया था। जिसका मुकदमा कोर्ट में विचाराधीन है।

आरोप है कि आरोपीगण पीड़िता से मामले में समझौता कराने के लिए दबाव बना रहे थे, लेकिन बेटी ने उनकी एक न सुनी। गुरुवार को वह बरेली पैसेंजर से लखनऊ जाने के लिए निकली थी। जहां आरोपियों ने उसे दबोच लिया और अभद्रता कर तेजाब पिला दिया।

 मामले की जब जानकारी हुई तो यात्रियों ने जीआरपी पुलिस को सूचना दी। मोहनलालगंज स्टेशन पर ट्रेन पहुंचते ही बदहवास हालत में पड़ी युवती को आनन-फानन में जीआरपी ने इलाज के लिए केजीएमयू में भर्ती कराया गया। जीआरपी प्रभारी का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी। 
Back to top button