खुलासा: कश्मीर की तबाही के लिए पाकिस्तान आतंकी से मिलकर बना रहे थे ये बड़ा प्लान

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते ही है हाल ही में अमरनाथ यात्रा ए लौट रहे हिन्दुओं पर मुस्लिम आतंकियों ने हमला किया था जिसमे 7 हिन्दुओं की मौत हो चुकी है तो वहीँ बहुत से लोगों के घायल होने की खबर भी मिली है. कश्मीर में आए दिन लश्कर और हिजबुल मुजाहिद्दीन जैसे बड़े आतंकी हमले कर रहे हैं. इन्होने पूरे कश्मीर घाटी में आतंक फैला रखा है रोजाना हिन्दुओं पर हमले कर उनको मारा जा रहा है.

खुलासा: कश्मीर की तबाही के लिए पाकिस्तान आतंकी से मिलकर बना रहे थे ये बड़ा प्लान
आज हम आपको बताने जा रहे है इस कश्मीर में जो हमले हो रहे है इन सबमे किसका हाथ है और कौन उसकी मदद कर रहा है दोस्तों हाल ही में एक न्यूज़ चैनल को एक ऐसा ऑडियो हाथ लगा है जिससे साफ़ पता चलता है कि पाकिस्तान आतंकियों की मदद करता है. बीते कुछ महीने पहले 90 से ज्यादा आतंकी मारे गये थे जिसके बाद आतंकी बौखला उठे है और बदला लेने के लिए वे निर्दोष हिन्दुओं पर लगातार हमला कर रहे हैं.
 
ये बात आज कौन नही जानता है कि इस समय हिजबुल मुजाहिद्दीन सबसे बड़ा आतंकी संगठन है जिसमें कम से कम 200 आतंकवादी हैं, इसी आतंकी संगठन ने अमरनाथ यात्रा से लौट रहे हिन्दुओं पर हमला किया था. एक न्यूज़ चैनल के हाथ लगे  ट्रांसस्क्रिप्ट से बड़ा खुलासा हुआ है, इस ट्रांसस्क्रिप्ट से साफ़ है पाकिस्तान कैसे आतंकियों की मदद कर रहा है और उन्हें हथियार दे रहा है. पाक अपनी नीच हरकत से बाज नहीं आ रहा.
ट्रांसस्क्रिप्ट में  एक व्यक्ति कह रहा है,“पीर साहेब [लश्कर प्रमुख हाफिज सईद] चाहते हैं कि मैं उनके साथ रहूं, पर मेरे लोग मुझे वापस बुला रहे हैं. हमारा अगला प्रोग्राम ईद के बाद होगा. हम अपना अगला कदम ईद के बाद तय करेंगे.” लश्कर सदस्य केमिकल हमला कर भारतीय सुरक्षाबलों को चौंकाने का प्लान कर रहे हैं, जो कि अब तक पारंपरिक हथियारों से लड़ रहे हैं.
इसके अलावा इस ट्रांसस्क्रिप्ट  में एक सदस्य कह रहा है, “इंशाअल्लाह, हमें पाकिस्तान से बहुत सपोर्ट मिल रहा है… बॉर्डर पर काफी कुछ हो रहा है. आने वाले दिनों में पाकिस्तान अपना एंटी-इंडिया खेल शुरू करेगा”. एक जगह पर वह सदस्य कह रहा है, “अभी तक हमने भारतीय सेना पर ग्रेनेड लॉन्चर का इस्तेमाल किया है. इसमें सिर्फ 3-4 की मौत होती है और कुछ ही घायल होते हैं. लेकिन अब अपना तरीका बदलने का वक्त आ गया है. हम एक बार में ज्यादा से ज्यादा लोगों को मारने के लिए केमिकल हथियारों का इस्तेमाल करेंगे”.
Back to top button