क्रिकेट स्टूडियो में पहुंचीं कंगना रनौत, कोरी एंडरसन से मुलाकात के दौरान की इस बात पर चर्चा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की स्पोर्ट्स ड्रामा पंगा रिलीज हो चुकी है. फिल्म को पब्ल‍िक और क्रिट‍िक्स के पॉजीटिव रिव्यू मिल रहे हैं. फिल्म रिलीज से पहले कंगना और पंगा की टीम ने जमकर फिल्म के प्रमोशन किए. इसी सिलसिले में कंगना रनौत क्रिकेट स्पोर्ट्स स्टूडियो भी पहुंचीं.

स्टूडियो में कंगना ने न्यूजीलैंड के क्रिकेटर कोरी एंडरसन से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने खेल से जुड़ी बातों पर चर्चा की है.

‘फिलहाल पार्ट 2’ अक्षय कुमार और नुपूर सैनन का गाना रिलीज होने को तैयार, फिर होगा बी प्राक का जलवा

एंडरसन संग स्टूडियो में कंगना की ये तस्वीरें चैनल ने अपने ऑफिश‍ियल अकाउंट पर शेयर की है. कंगना की टीम ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज साझा की हैं.

इस दौरान कंगना रनौत पिंक आउटफिट में नजर आईं. उनकी टीम ने कंगना की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, ‘पंगा प्रमोशन के लिए पिंक आउटफिट में कंगना’.   

बात करें कंगना की फिल्म पंगा की तो इसमें कंगना ने एक कबड्डी प्लेयर का किरदार निभाया है. स्पोर्ट्स ड्रामा पंगा में कंगना के किरदार को क्रिट‍िक्स और दर्शकों से अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं.

उन्होंने प्लेयर के अलावा एक वर्क‍िंग वाइफ और एक मां का किरदार भी फिल्म में निभाया है. फिल्म में उनके अलावा जस्सी गिल उनकी पति के रोल में हैं.

अश्व‍िनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी पंगा को भारत में 1450 स्क्रीन्स और विदेश में 450 स्क्रीन्स मिले हैं. टोटल पंगा को 1900 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

Back to top button