कुतुबगढ़ इलाके में एनकाउंटर के बाद तीन शातिर बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की भतीजी दमयंती मोदी (Damyanti Modi) समेत कई वीवीआइपी के साथ लूट और झपटमारी के चलते अब दिल्ली पुलिस यूपी की तर्ज पर लगातार एनकाउंटर कर अपराधियों पर लगाम लगाने में जुट गई है। ताजा मामले में छोटी दिवाली पर शनिवार सुबह दिल्ली के कुतुबगढ़ इलाके में एनकाउंटर के बाद तीन शातिर बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि दो बदमाशों के हाथ और पैर में गोली लगी है। गिरफ्तार तीनों बदमाशों सचिन, विशाल और प्रवेश का संबंध नामी गोगी गैंग (Gogi Gang) से है।

दो कारोबरियों की हत्या करने के फिराक में थे बदमाश

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, गोगी गेंग के बदमाश दिल्ली के कंझावला और नरेला इलाके में रहने वाले दो कारोबारियों की हत्या की फिराक में थे। खुफिया जानकारी के आधार पर शनिवार सुबह कुतुबगढ़ इलाके में बदमाशों को पुलिस ने चारों तरफ से घेर लिया। वहीं खुद को घिरा देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि जवाबी फायरिंग में तीन बदमाशों में सचिन, प्रवेश और विशाल को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य बदमाशों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीएम नरेंद्र मोदी भतीजी के साथ हो चुकी लूटपाट

गौरतलब है कि पिछले दिनों दिल्ली के वीवीआइपी इलाके सिविल लाइंस इलाके में उप-राज्यपाल अनिल बजैल के आवास से चंद कदम की दूरी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती गोयल से लूटपाट हुई थी। इसके कुछ दिन बाद ही दिल्ली के अन्य पॉश इलाके कमलानगर में मेट्रो पॉलिटन मजिस्ट्रेट से मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने मोबाइल छीन लिया था। जब ये घटना हुई तब मेट्रो पॉलिटन मजिस्ट्रेट अपने परिवार के साथ कमलानगर के एक रेस्तरां में डिनर करने गए थे।

Back to top button