किसी जन्नत से कम नहीं है ये थिएटर, सोइए – नहाइए और साथ-साथ देखिए फिल्म

नई दिल्ली: ये एक ऐसा सिनेमा हॉल है जहां इक बार जाने के बाद आप वहां से वापस नहीं आएंगे। यहां आप बाहर की हसीन वादियों का मजा लेते हुए फिल्म देख सकते हैं, बेड पर लेते हुए और नहाते हुए फिल्म का मजा ले सकते हैं।

किसी जन्नत से कम नहीं है ये थिएटर, सोइए - नहाइए और साथ-साथ देखिए फिल्म

गर्भावस्था के दौरान बिल्ली के साथ रहने से नहीं होता है मानसिक बीमारी का खतरा

इन तस्वीरों को देखकर आप वाकई यकीन नहीं करेंगे कि ये एक सिनेमा हॉल है। लेकिन ये विश्व के सबसे आकर्षक सिनेमा हॉल है जहां हर कोई एक बार जाकर फिल्म देखना चाहता है। ये सिनेमा हॉल्स किसी जन्नत से कम नहीं है। यहां आप बाहर की हसीन वादियों का आनंद लेते हुए फिल्म देख सकते हैं, बेड पर लेते हुए फिल्म का मजा ले सकते हैं.. देखिए तस्वीरें

किसी जन्नत से कम नहीं है ये थिएटर, सोइए - नहाइए और फिल्म देखिए
ये एक ओलंपिया म्यूजिक हॉल है। यहां आप आराम से अपने पार्टनर के बेहद करीब होकर फिल्म का मजा ले सकते हैं। क्योंकि ये मौका आपको सिर्फ ये थिएटर देगा। इस थिएटर में हल्की लाइट वो भी रंग-बिरंगी, गद्दे वाला बिस्तर आपको आनंद से भर देगा। अगर आप भी इसका आनंद लेना चाहते हैं तो आप यहां जाएं। 
किसी जन्नत से कम नहीं है ये थिएटर, सोइए - नहाइए और फिल्म देखिए

पुणे टेस्ट: आस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला

1910 में खोला गया ये इलेक्ट्रिक थिएटर देश की सबसे पुरानी सिनेमाघरों में से एक है। इस सिनेमा का इंटीरियर वाकई भव्य है। ये थिएॉर बी दुनिया की सबसे खूबसूरत सिनेमाघरों मे ंसे एक है। 

ये एक ऐसा थिएटर है जहां आप पानी में बैठकर आराम से मूवी का आनंद उठा सकते हैं। इस थिएटर में आपको स्विमिंग पुल में एक बोट मिलेगा आप इस वोट में बैठकर दो चीजों का मजा एक साथ ले सकते हैं। आप यहां ठंड में जाएं ये थिएटर आपका दिन बना देगा। 
ये थिएटर पूरी तरह से ओपन है। यहां आपको पूरी आजादी है। लंदन के इस थिएटर का नाम हॉट टब थिएटर है। गर्मियों में फिल्म देखने के लिए ये आपके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है। लंदन में रात में तारों के नीचे हॉट टब में बैठकर मूवी देखने का मजा ही अलग है। 
Back to top button