अखिलेश को लाचार सीएम बता कर कांग्रेस ने निकला सपा का विवादित पोस्टर

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लाचार सीएम घोषित कर कांग्रेस ने गोरखपुर में सपा का विवादित पोस्टर लगवा दिया है एवं प्रदेश में हो रही राजनैतिक उठापटक को कांग्रेस ने सपा और बीजेपी की साज़िश करार दी है। कांग्रेस ने इस सम्बन्ध में एक विवादित पोस्टर जारी किया है। इसमें अखिलेश यादव को लाचार मुख्यमंत्री बताया है।कांग्रेस ने रविवार को शहर के मुंशी प्रेमचंद पार्क में यह पोस्टर लगा कर प्रदर्शन भी किया। पोस्टर में अखिलेश को लाचार मुख्यमंत्री बताते हुए कुर्सी पर बैठे दिखाया गया है।
अखिलेश को लाचार सीएम बता कर कांग्रेस ने निकला सपा का विवादित पोस्टर
 
जबकि उस कुर्सी के चार पायों को भ्रष्टाचारी, माफिया, सौदागर और भूमाफिया द्वारा खींचते दिखाया गया है। पास खड़े चाचा शिवपाल यादव हंसते हुए कुर्सी खींचने वालों को कह रहे हैं कि लगे रहो भाई जल्द मुख्यमंत्री बदलने वाले हैं।मुलायम पर टिप्पणी की गई है कि मुझे तो भाई की चिंता है जनता जाए भाड़ में।
 
मुलायम सिंह यादव के पास पीछे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कह रहे नेताजी हम आपके साथ है हमेशा की तरह लेकिन अंदर से। पोस्टर जारी करने के सम्बन्ध में कांग्रेस के प्रवक्ता अनवर हुसैन ने कहा कि 27 साल में यूपी बेहाल हो गया। सपा और बीजेपी का आपस में आतंरिक गठबंधन है। अब जनता सबको समझ चुकी है, इस बार कांग्रेस फिर पूर्ण बहुमत से अपनी सरकार बनाएगी।
 
Back to top button