कश्मीर: कुलगाम में आतंकियों ने पुलिस स्टेशन पर किया ग्रेनेड हमला, तीन घायल

जम्मू-कश्मीर में कुलगाम के हांजीपोरा में आतंकियों ने धमहल पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला किया। इस हमले में तीन स्थानीय नागरिक घायल हुए हैं। हमले के बाद से पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गयी है। 25 जनवरी से लेकर अबतक आतंकियों ने कश्मीर घाटी में 15 ग्रेनेड हमले किए हैं। जम्मू-कश्मीर में कुलगाम के हांजीपोरा में आतंकियों ने धमहल पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला किया। इस हमले में तीन स्थानीय नागरिक घायल हुए हैं। हमले के बाद से पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गयी है। 25 जनवरी से लेकर अबतक आतंकियों ने कश्मीर घाटी में 15 ग्रेनेड हमले किए हैं।   कुलगाम के धमहल पुलिस स्टेशन पर आतंकियों ने बुधवार दोपहर को ग्रेनेड फेंककर हमला कर दिया। इस हमले में तीन स्थानीय लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इलाज के दौरान दो लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें श्रीनगर रेफर कर दिया गया है।   घायलों में अयाज अहमद भट, सब्जर अहमद हजम और बिलाल शामिल हैं। यह सभी कुलगाम के ही रहने वाले हैं। बीते पांच दिनों में कश्मीर घाटी में 20 से अधिक ग्रेनेड अटैक हो चुके हैं। 
कुलगाम के धमहल पुलिस स्टेशन पर आतंकियों ने बुधवार दोपहर को ग्रेनेड फेंककर हमला कर दिया। इस हमले में तीन स्थानीय लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इलाज के दौरान दो लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें श्रीनगर रेफर कर दिया गया है। 

घायलों में अयाज अहमद भट, सब्जर अहमद हजम और बिलाल शामिल हैं। यह सभी कुलगाम के ही रहने वाले हैं। बीते पांच दिनों में कश्मीर घाटी में 20 से अधिक ग्रेनेड अटैक हो चुके हैं। 

Back to top button