OMG!! कब्रिस्तान में डेड बॉडी के साथ संबंध बनाया..हो गई प्रेग्नेंट

मरे हुए इंसान के साथ सेक्स करके कोई प्रेग्नेंट हो सकता है ये सुनने में जरुर अजीब लग रहा होगा OMG!! कब्रिस्तान में डेड बॉडी के साथ संबंध बनाया..हो गई प्रेग्नेंटमगर ये सच है। कब्रिस्‍तान में काम करने वाली महिला ने ये दावा किया है कि उसने किसी मुर्दे के साथ सेक्‍स किया और वो बाद में प्रेग्‍नेंट हो गई।

 कब्रिस्‍तान में काम करने वाली 38 साल की मॉर्नंग ग्लोरी नाम की महिला ने दावा किया कि मुर्दे के साथ सोने पर प्रेग्नेंट हो गई। मुर्दे से सेक्‍स करने के बाद उस पर भारी मुआवजे का दबाव है। ग्लोरी ने बताया कि मुझे नहीं पता कि उस समय मुझे क्या हो गया था। मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे ऐसा करने की इतनी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। मुर्दे से सेक्स के कुछ हफ्ते बाद ही उसे अहसास हुआ कि वह प्रेग्नेंट हो चुकी है। इस महिला कर्मचारी को मुर्दे के साथ सेक्स करने की भारी कीमत चुकानी पड़ रही है।smoke-1-1

मुर्दे से सेक्‍स करने के बाद जब महिला ने अपना टेस्ट कराया तो डॉक्टरों ने भी उसे बताया कि वो प्रेग्‍नेंट है। पुलिस ने इस महिला को एक मृत व्यक्ति के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी ओर यह महिला उस मृत व्यक्ति की संपत्ति पर हक की मांग की है। उसका कहना है कि उसके गर्भ में पलने वाला बच्चा उस मृतक का है। इस लिहाज से संपत्ति पर उसका भी अधिकार बनता है।

Back to top button