कपिल शर्मा ने 7 महीने बाद शेयर की अपनी फोटो, बढ़ गया है 5 किलो वजन

कॉमेडियन के बादशाह कपिल शर्मा काफी समय से छोटे और बड़े परदे से दूर हैं. कपिल शर्मा आखिरी बार ‘द फैमिली टाइम विद कपिल’ में नजर आए थे और तीन एपिसोड के बाद ही इस कॉमेडी शो को बंद कर दिया गया था. इसके बाद उनकी तबियत सही नहीं होने की वजह से उन्होंने थोड़ा समय अकेले में गुजारने का फैसला किया था. लेकिन कपिल शर्मा को प्रोड्यूसर एक अच्छा मौका दे रहे हैं और इस बार वे पंजाबी फिल्म  ‘सन ऑफ मनजीत सिंह ‘लेकर आए हैं. इन दिनों कपिल शर्मा  फिल्म के प्रमोशन में लगे हैं और इसी दौरान की अपनी एक हैंडसम तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.

View this post on Instagram

Off to dubai
A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on Feb 20, 2018 at 2:58pm PST

कपिल शर्मा इस तस्वीर में हैंडसम लग रहे हैं और चश्मा पहने हुए हैं. कपिल शर्मा ने लगभग सात महीने बाद अपने इंस्टाग्राम पर खुद की तस्वीर पोस्ट की है. कपिल शर्मा ने फरवरी में आखिरी बार अपनी तस्वीर पोस्ट की थी.

View this post on Instagram

#Amritsar #memories #winters #fun #food #bikeride oh god.. missing so many things
A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on Feb 13, 2018 at 9:05pm PST

कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर इस फोटो के साथ लिखा हैः “पंजाब अमृतसर जालंधर..कुलचे..मट्ठीछोले..लस्सी=5 किलो वजन बढ़ गया है.” इस तरह उन्होंने अपने वजन बढ़ने का दर्द बयां किया है. लेकिन इस तस्वीर में कपिल शर्मा खूब हैंडसम लग रहे हैं, और इशारा मिल गया है कि कॉमेडी किंग जल्द ही धमाकेदार वापसी कर सकते हैं.

Back to top button