कपिल मिश्रा ने रामलील मैदान में सदन का विशेष सत्र बुलाने की रखी मांग

आम आदमी पार्टी (आप) के बागी कपिल मिश्रा ने अजीब-ओ-गरीब मांग कर आप का सियासी पारा बढ़ा दिया है. कपिल मिश्रा ने दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल को एक पत्र लिखा है.

कपिल मिश्रा ने रामलील मैदान में सदन का विशेष सत्र बुलाने की रखी मांग

पत्र में मांग की गई है कि मैं मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और स्वास्थ्य मत्री सतेन्द्र जैन के खिलाफ कुछ सबूत जनता के सामने रखना चाहता हूं. इसके लिए जरूरी है कि सदन का विशेष सत्र खुले में यानि की रामलीला मैदान में बुलाया जाए.

ये भी पढ़े: पश्चिम बंगाल को जल्द ही मिलेगा अपना लोगो, CM ममता बनर्जी ने किया डिजाइन

क्योंकि कोई भी नेता जनता के सामने झूठ नहीं बोल पाएगा. उन्होंने ये भी कहा है कि अगर अरविन्द केजरीवाल और सतेन्द्र जैन को अपनी ईमानदारी पर जरा सा भी भरोसा होगा तो वह मेरी इस मांग का समर्थन करेंगे.

उन्होंने ये भी मांग की है कि खुले में विशेष सत्र बुलाने के दौरान आरोपों के संबंध में वोटिंग कराई जाए. साथ ही वोटिंग के दौरान व्हिप का प्रयोग न किया जाए. उन्होंने याद दिलाते हुए कहा कि दिल्ली में सरकार बनने से पहले केजरीवाल कई सभाओं में व्हिप के विरोध में बोल चुके हैं.

केजरीवाल का कहना था कि व्हिप के इस्तेमाल से भ्रष्टाचारी छूट जाते हैं. इसलिए रामलीला मैदान में होने वाले विशेष सत्र के दौरान वोटिंग में व्हिप के इस्तेमाल की इजाजत न दी जाए.

कपिल मिश्रा ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पास भ्रष्टाचार, हवाला लेन-देन, विदेश यात्राओं और दूसरे आरोपों से संबंधित सभी सबूत मौजूद हैं. जो में रामलीला मैदान में जनता के सामने रखूंगा.

Back to top button