कंगना-रितिक फिर आमने-सामने, शुरू हुआ नोटिस वार!

phpThumb_generated_thumbnail-11-4-300x214एजेन्सी/मुंबई।नोटिस का जवाब नोटिस, रितिक और कंगना के बीच बढ़़ी तकरार, कंगना ने लगाया रितिक पर धमकाने का आरोपरितिक और कंगना एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही खबर आई थी कि रितिक ने कंगना को मानहानि का नोटिस भेजा है। इस पर कंगना कहां चुप बैठने वाली थीं। बताया जा रहा है कि कंगना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए 21 पेज का नोटिस रितिक को भेज दिया है। इस जवाबी कार्रवाई मेंयह सामने आ रहा है कि कंगना ने रितिक पर उन्हें धमकाने का आरोप लगाया है।

नहीं लिया नाम

कंगना ने अपने नोटिस में लिखा है कि उन्होंने कभी किसी का नाम नहीं लिया। इसलिए किसी की मानहानि का आरोप उन पर लगने का प्रश्न ही नहीं उठता। खबर यह भी थी कि रितिक ने कंगना से कहा था कि उन्हें एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात के लिए माफी मांगनी चाहिए कि उन्होंने रितिक को सिली एक्स नहीं बोला था।

 कंगना ने कहा था- वो चैप्टर खत्म हो चुका है

मामला यह है कि एक इंटरव्यू में कंगना ने एक्स पार्टनर बताते हुए रितिक पर उनके नाम के जरिए पब्लिसिटी बटोरने का आरोप लगाया था। कंगना से पूछा गया कि क्या रितिक के कारण उन्हें आशिकी 3 छोडऩी पड़ी। इस पर कंगना ने कहा था, हां, मैंने भी ऐसे रयूमर्स सुने हैं। मुझे नहीं पता की सिली एक्स पार्टनर्स पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकते क्यूं करते हैं। मेरे लिए वो चैप्टर खत्म हो चुका है। एक नासमझ भी इसका अंदाजा लगा सकता है कि ये अफवाहें कहां से आ रही हैं? अब रिलेशन मेरी तरफ से खत्म हो चुकी है। मेरे लिए चैप्टर क्लोज हो चुका है। मैं उन बातों की कब्र खोदना नहीं चाहती हूं। कंगना का यही बयान रितिक को नागवार गुजरा और दे दिया कंगना को मानहानि का नोटिस। अब दोनों के बीच का कॉल्ड वार बदल गया है नोटिस वार में।

बयान पर ऐसे जताई नाराजगी

कंगना के इस बयान पर रितिक ने ट्वीट किया था-  मीडिया जिन महिलाओं में से किसी के साथ मेरे प्रेम संबंध बता रहा है उनसे ज्यादा संभावना तो पोप के साथ मेरा प्रेम संबंध होने की है। शुक्रिया, लेकिन इसकी कोई जरूरत नहीं है।

…तो इसलिए अलग हुई सुजैन

खबरें ये भी थीं कि कंगना की वजह से टूटा था रितिक-सुजैन का रिश्ता। दोनों के बीच की नजदीकियां सुजैन को नापसंद थीं। बता दें कंगना और रितिक ने काइट्स और कृष 3 में साथ काम किया है। इसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें उडऩी शुरू हुई थीं।

Back to top button