बिग बी ने किया कुछ ऐसा कि कंगना रानौत पहुँच गयी वाशरूम…..

पिछले दिनों ऋतिक रोशन को लेकर विवादों में रही कंगना रानौत एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार मामला बिग बी यानि अमिताभ बच्चन से जुड़ा है। अमिताभ बच्चन की वजह से कंगना रनौत की आंखों में आंसू आ गए और वो खूब रोईं।

बिग बी ने किया कुछ ऐसा कि कंगना रानौत पहुँच गयी वाशरूम.....

हाल ही में कंगना रनौत पब्लिक में रोने लगी और इस बात को उन्होंने खुद मीडिया से बताया। कंगना के आंसुओं का जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि बिग बी अमिताभ बच्चन हैं लेकिन इससे पहले आप कुछ और सोचें हम आपको बतादें की कंगना ने रोने की वजह उनकी पर्सनल जिंदगी से नहीं जुडी हुई है। 
इसकी वजह अमिताभ बच्चन जरूर हैं लेकिन अपनी फिल्म के जरिये। असल में कंगना ने हाल ही में बिग बी की फिल्म ‘पिंक’ देखि और वो फिल्म उन्हें इतनी पसंद आई की वो वाशरूम में जाकर रोने लगी।
कंगना ने फिल्म के बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा की इस फिल्म को देखना मेरा अब तक सबसे बेस्ट सिनेमेटिक एक्सपीरियंस है। ये बहुत ही अलग और पावरफुल फिल्म है। मैं इस फिल्म को देखने के बाद वाशरूम में जाकर रोने लगी। प्लीज इस फिल्म को देखिये। 
अमिताभ बच्चन की इस फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से भी अच्छा रिव्यु मिला है, और जबकी कंगना ने भी फिल्म की इतनी तारीफ कर दी है तो यकीनन फिल्म अच्छी ही होगी।
Back to top button