कंगना रनौत ने बांधे इस बड़ी एक्ट्रेस की तारीफों के पुल, बोलीं- ‘वह परफेक्ट महिला हैं’

हाल ही में करीना कपूर खान ने बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की तारीफों के पुल बांधे थे। उन्होंने कहा था ‘कंगना की मैं बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। वह एक शानदार कलाकार और एक बुद्धिमान महिला हैं।’ अब कंगना भला किसी का एहसान कहां रखने वाली थीं। उन्होंने भी करीना की तारीफ में दो शब्द कह दिए हैं।कंगना रनौत ने बांधे इस बड़ी एक्ट्रेस की तारीफों के पुल, बोलीं- 'वह परफेक्ट महिला हैं'

कंगना ने कहा है- करीना परफेक्ट वुमन हैं। कंगना ने कहा कि करीना कपूर न सिर्फ एक अच्छी महिला है बल्कि एक अच्छी पत्नी और एक अच्छी मां भी हैं और उन्हें सदा प्रोत्साहित करती रहती हैं। करीना कपूर से उन्होंने प्रेरणा लेने की भी बात कही।

ऐसे समय में जहां कंगना बॉलीवुड के लगभग सभी सेलेब्स पर जमकर बरस रही हैं वहीं करीना के लिए उनका बहुत प्यारी महिला कहना दोनों के बीच दोस्ती को दिखाता है। ये सारी बातें कंगना ने हाल ही में अपनी फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी को लेकर हुए एक इवेंट में कहीं।

बता दें कि कंगना बॉलीवुड में अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। यही कारण है कि वह बॉलीवुड में बाकी स्टार्स से परे खड़ी होती नजर आती हैं। ऐसे में बॉलीवुड में उनके सपोटर्स की संख्या भी बेहद कम है।

कंगना इन दिनों अपनी बायोपिक डायरेक्ट करने को लेकर भी चर्चा में हैं। ‘बाहुबली’ के स्क्रिप्ट राइटर केवी विजेन्द्र प्रसाद इस फिल्म को लिखेंगे और कंगना डायरेक्ट करेंगी। इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन कंगना की आने वाली फिल्म ‘पंगा’ और ‘मेंटल है क्या’ के बाद शुरू होगा। ‘मेंटल है क्या’ में राजकुमार राव कंगना के अपोजिट नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए राजकुमार राव और कंगना रनौत की जोड़ी दूसरी बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही है।

Back to top button