कंगना रनौत की बहन का बड़ा खुलासा, बताया…

निर्माता लव रंजन की नए साल में रिलीज होने वाली फिल्म जय मम्मी दी के निर्माता अपनी फिल्म के लिए अब एक नया मसाला लेकर आ रहे हैं। चार्टबस्टर गाने ‘लैंबोर्गिनी’ के एक नए संस्करण के सथ फिल्म में शामिल करने की तैयारी हो रही है। मिली हुई जानकारी के मुताबिक बता दें कि लैंबॉर्गिनी गाने के ओरीजिनल ट्रैक को हाल ही में फिल्म की टीम ने कई कई बार सुना और इसकी लोकप्रियता को लेकर काफी रिसर्च भी की गई। अब ये गाना फिल्म जय मम्मी दी के लीड कलाकारों सनी सिंह और सोनाली सैगल पर फिल्माया जा रहा है। इस रीक्रिएशन में मूल धुन को एक लोक गीत में ढाला गया है और इसके बोल भी नए सिरे से लिखे गए हैं।

एक बार फिर आया ‘दबंग’, नागरिकता बिल का विरोध हुआ धुंआ-धुंआ

जानकारी के मुताबिक गाने का यह नया वर्जन हिट संगीतकार जोड़ी मीत ब्रदर्स ने तैयार किया है और इसे नेहा कक्कड़ और जस्सी गिल ने अपनी आवाजें जी हैं। गीतकार कुमार के लिए इस गाने का वीडियो अरविंद खैरा ने निर्देशित किया है। रंगोली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फोर्ब्स की लिस्ट को फ्रोड करार करते हुए लिखा, ये फोर्ब्स इंडिया एक नंबर का फ्रोड है,  मैं इन्हें चैलेंज कर रही हूं कि जिन भी सेलेब्स की इनकम इन लोगों ने मैगेजीन में प्रिंट की है, उसका कोई प्रूव दिखाएं, सब पी आर है, कंगना की जितनी पूरी इनकम लिखी है उससे अधिक वो टैक्स चुकाती हैं। इसके अलावा रंगोली ने लिखा, यहां तक की कंगना को भी नहीं पता कि उन्होंने इस साल कितनी कमाई की है, ये बात सिर्फ मैं और उनका अकाउंट्स डिपार्टमेंट जानता है, हम उन्हें पूरी जानकारी देते हैं जो कि काफी खूफिया हैं।

रंगोली ने बार बार फोर्ब्स पर सवाल उठाते हुए लिखा कि आप ऐसे दिखा रहे हैं कि आपके पास सभी सेलेब्स की अकाउंट की जानकारी हो । रंगोली के इन ट्वीट के मुताबिक कंगना रनौत हर साल 17 करोड़ रुपये से भी ज्यादा टैक्स चुकाती हैं जो कि दर्शाई गई कमाई से भी ज्यादा है। अभी हाल ही में एक मिडिया रिपोर्टर के अनुसार कंगना रनौत एक फिल्म की 11 करोड़ रुपये फीस लेती हैं। इसके अलावा कंगना के पास कुछ 15 एंडोर्समेंट भी हैं जिनके लिए वो मात्र एक दिन के लिए 1.5 करोड़ चार्ज करती हैं। इसी के साथ कंगना रनौत सबसे अधिक फीस लेने वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में भी आगे हैं।वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म थलइवी में जे जयाललिता का किरदार निभाते नज़र आने वाली हैं। इसके साथ हाल ही में कंगना की फिल्म पंगा का फर्स्ट लुक भी शेयर कर दिया गया है। इस फिल्म में कंगना नेशनल कबड्डी प्लेयर का किरदार निभाएंगी।

Back to top button