ऑनलाइन बिक रहा है पाकिस्तान का यह ‘टूटा-फूटा’ गेंदबाज, खरीदेंगे क्या?

पाकिस्तान क्रिकेट टीम चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। इंग्लैंड को सेमीफाइनल में 8 विकेट से हराने के बाद पाकिस्तान ने 18 साल बाद किसी आईसीसी प्रतियोगिता के फाइनल में जगह बनाई है। पाकिस्तान आखिरी बार वर्ल्ड 1999 के फाइनल में पहुंचा था।

ऑनलाइन बिक रहा है पाकिस्तान

इस जीत के बाद भी पाकिस्तान का एक खिलाड़ी ऑनलाइन सेल के लिए आया हुआ है। चोट की वजह से बाहर हुए इस खिलाड़ी को पाकिस्तान की इस बड़ी कामयाबी और जीत से दूर रहना पड़ रहा है। इसी दूरी के बाद इस तरह ‘ऑनलाइन सेल’ में बिकने के लिए आना और भी बुरी खबर है।

 पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज भारत के खिलाफ मैच में चोटिल होकर बाहर हो गए थे। इसके बाद किसी ने उन्हें वेबसाइट ‘ईबे’ पर ऑनलाइन सेल के लिए डाल दिया। साथ ही लिखा गया है कि ‘सामान’ थोड़ी ‘टूटी-फूटी’ अवस्था में है।हालांकि, साइट ने वहाब को अब सेल से हटा दिया है, मगर उनके कदम उठाने से पहले ही 50 लोगों ने उनके लिए बोली लगा दी थी।

यह भी पढ़े: रोहित के शतक से भारत चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में, 18 को पाकिस्तान से…

वहाब की कीमत 610 ऑस्ट्रेलियन डॉलर रखी गई थी। साइट की गलती सोशल मीडिया पर देखते-देखे ही वायरल हो गई।मजे की बात यह है कि इस शख्स ने वहाब की ‘सेल’ का एड डाला है, उसका कहना है कि वहाब का मॉडल पुराना हो गया है। उनकी जगह अब जुनैद खान के ‘मॉडल’ ने ले ली है। भारत के खिलाफ वहाब ने 8.4 ओवर में 87 रन लुटाए थे।

 
 

 

Back to top button