एक बार फिर BJP नेता के निशाने पर शाहरुख, ‘रईस’ खान को बताया बेईमान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान एक बार फिर से भाजपा नेता के निशाने पर आ गए हैं। भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने फेसबुक पर पोस्ट डाल कर शाहरुख पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘अब बारी देश की ‘काबिल’ जनता की है जो ‘काबिल’ है, उसका हक कोई बेईमान ‘रईस’ न छीन पाए।

Jio को दी टक्कर, Airtel ने दिया सबसे बड़ा ऑफर, 5 साल तक मिलेगा फ्री 4G डाटा और कॉल्स बता दें कि शाहरुख खान की ‘रईस’ और रितिक रोशन की ‘काबिल’ एक साथ 25 जनवरी को रिलीज होंगी। अपने पोस्ट से विजयवर्गीय एक तरफ ‘काबिल’ की तरफदारी करते हुए दिख रहे हैं तो दूसरी तरफ ओर शाहरुख को ‘बेईमान’ भी कह रहे हैं। ‘रईस’ में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी काम कर रही हैं, जिसे लेकर भी बवाल मच चुका है।

हालांकि यह पहला मामला नहीं है जब विजयवर्गीय ने किसी बॉलीवुड स्टार पर निशाना साधा है। इसके पहले जनवरी 2016 में उन्होंने आमिर खान के असहिष्णुता वाले बयान पर कहा था, ‘असहिष्णुता की बात करने वालों का इलाज करना पड़ता है। अभी एक का इलाज हुआ है, दूसरा अभी बाकी है। दंगल में मंगल करना है ध्यान रखना।’

उसी समय विजयवर्गीय ने असहिष्णुता पर शाहरुख खान का भी विरोध किया था। विजयवर्गीय ने शाहरुख खान को देशद्रोही बता दिया था। कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर कहा था कि शाहरुख खान रहते भारत में हैं पर उनका मन सदा पाकिस्तान में रहता है. उनकी फिल्मों यहां करोड़ो कमाती हैं पर उन्हें भारत असहिष्णु नजर आता है।

Back to top button