अक्षय कुमार का उरी हमले पर या जवाब ! पढ़कर जरुर करेंगे उनको सल्युट

सबसे पहले तो हम आज दक्षिण कश्मीर के पंपोर में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले में शहीद हुए भारतीय जवानों को कोटि-कोटि नमन करते हैं। अश्रुपूर्ण नेत्रों से हम उन्हें श्रद्धांजली अर्पित करते हुए उनके परिवारों को हार्दिक सांत्वना देते हैं।

पीएम मोदी ने भी इस घटना पर ट्वीट किया कि, ‘हम उरी में हुए कायराना आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करते हैं।  मैं राष्ट्र को आश्वस्त करता हूं कि इस कुत्सित हमले के पीछे जो भी हैं वे सजा से बच नहीं पाएंगे।’ इस हमले में 17 सैनिक शहीद हुए जबकि 19 अन्य घायल हुए हैं।

अक्षय कुमार का उरी हमले पर या जवाब ! पढ़कर करेंगे उनको सल्युटउरी हमलों पर अक्षय कुमार का सबसे करारा जवाब

इस सबके बीच एक सराहनीय कदम उठाया गया है लेफ़िटिडेंट कर्नल विजय तोमर कि ओर से। जिन्होंने अपनी तरफ़ से सभी शहीद जवानों के परिवारों को १-१ लाख रुप्पेये देने की घोषणा की है। ये बात उन्होंने अपने ऊपर दिए गये ट्वीट के ज़रिए बताई। इसमें सबसे बड़ी बात ये है कि देश में एक से बढ़कर एक अरबपति लोग हैं पर उन में से किसी से कभी भी पर उन में से किसी से कभी ऐसा साहस नहीं दिखाया इस वजह से विजय तोमर जी का कार्य और भी अनुकरणीय है।

कल भारत के सभी नागरिक सुबह 5 बजे गहरी नींद में थे तभी हमारी रक्षा करने वाले जवानों पर जम्मू कश्मीर के उरी में भारी हमला हुआ । सुबह होते होते तक ये खबर मीडिया में आ गयी । पता चला की 4 आतंकियों ने सेना के बेस पर हमला कर दिया है और इस आतंकी हमले में कई जवान भी शहीद हो रहे हैं ।

शाम तक मालूम पड़ा की इस आतंकी हमले में लगभग 17 भारतीय जवान अपनी जान गंवा चुके हैं । अब इसपर कई बड़े नेता और अभिनेता अपनी टिप्पणी दे रहे हैं । बॉलीवुड के मशहूर अदाकार अक्षय कुमार ने भी इस पर अपनी प्रतिकृया दी है । देखें :

Heartfelt prayer for the bravehearts… This mindless terrorism needs to stop. Bus ho gaya!!! Enough is enough!!! Jai Hind.

Back to top button