इस हॉट ड्रेस में आग लगा रही टाइगर की गर्लफ्रेंड

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार दिशा पाटनी अक्सर ही अपनी एक्टिंग और अफेयर के साथ-साथ अपने हॉट फोटोज के कारण भी चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. पिछले कुछ दिन से दिशा अपने और टाइगर के ब्रेकअप के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसने सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है.

दिशा ने इस बार रेड कलर की ड्रेस में कातिलाना फोटो शेयर की है. दिशा पटानी ने फ्लोरल प्रिंट बॉडीकॉन ड्रेस में कहर बरपाया हुआ है. इसमें वे किसी अपार्टमेंट या होटेल की बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं. उनके पीछे का सीन दिशा की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहा है. दिशा की स्माइल ने तो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं. वाकई में इस रेड ड्रेस में दिशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

कुछ दिन पहले भी दिशा ने वेस्टर्न ड्रेस में बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की थी. दिशा की सभी फोटोज सनसनी की तरह फ़ैल रही हैं और फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर दिशा के करोड़ो फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके दीदार को तरसते हैं. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो दिशा जल्द ही फिल्म भारत में नजर आने वाली हैं.

Back to top button