इस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, हेड कांस्टेबल सहित 7 गिरफ्तार

बंगलुरु के कुवेम्पुनगर इलाके में किराए के एक मकान में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. इस रैकेट का संचालन करने के आरोप में एक हेड कांस्टेबल सहित सात लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ कर रही है. यह रैकेट ऑनलाइन संचालित किया जाता था.

इस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, हेड कांस्टेबल सहित 7 गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, बेंगलुरु के कुवेम्पुनगर इलाके में आरोपी उस्मान, परवेज, बहादुर और नरेश सिंह एक किराए के घर में रहते थे. यहां वो परप्पन अग्रहारा पुलिस स्टेशन के हेड कांस्टेबल करिबासप्पा की मदद से हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का संचालन किया करते थे. इंटरनेट और सोशल मीडिया के जरिए सेक्स रैकेट का संचालन किया जाता था.पुलिस इंस्पेक्टर बी के शेखर के मुताबिक, मुखबीर से सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने संदिग्ध मकान पर छापा मारा. दबिश देकर मौके से उस्मान, परवेज़, बहादुर और नरेश सिंह सहित तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने चार कार्ड स्वाइपिंग मशीन, मोबाइल और कैश जब्त किया है. आरोपियों से पूछताछ के दौरान कई खुलासे किए.

सेक्स रैकेट के मास्टरमाइंड उस्मान ने बताया कि हेड कांस्टेबल करिबासप्पा की मदद से सेक्स रैकेट का संचालन किया जाता था. पुलिस ने तुरंत करिबासप्पा के खिलाफ केस दर्ज करके उसको भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में करिबासप्पा ने अपना जुर्म कबुल कर लिया है. आरोपियों से पुछताछ जारी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Back to top button