इस बीजेपी नेता के रौब के आगे पुलिसवाले भी कुछ नहीं, दरोगा को छूने पड़े पैर

मामला उत्तर प्रदेश के औरैया के अछल्दा थाना क्षेत्र का है जहां पर सीएम योगी के निर्देश पर पुलिस द्वारा सघन वाहन चेकिंग की जा रही थी। वहां से गुजरने वाली गाड़ियों को चेकिंग से किसी तरीके की उलझन नहीं हुई।

इस बीजेपी नेता के रौब के आगे पुलिसवाले भी कुछ नहीं, दरोगा को छूने पड़े पैर

सभी बारी-बारी कर अपने वाहनों की चैकिंग खुशी से कराते गए। इसके कुछ देर बाद वहां से भाजपा कार्यकर्ता आशुतोष सिंह गौर की चार पहिया गाडी गुजरी जिसमे ड्राइवर सीट बेल्ट नही लगाये था। पुलिस ने गाडी रोक ली। बस पुलिस के द्वारा गाड़ी रोकना भाजपा कार्यकर्ता को न गवार गुजरा। 

ये भी पढ़े: अभी अभी: पीएम मोदी के करीबी दिग्गज नेता हुआ कांग्रेस में शामिल,तो कांग्रेस ने थमा दी पूरी कमान

इस बात पर नेता की पुलिस से बहस होना शुरू हो गई। देखते ही देखते भाजपा कार्यकर्ता वहां आ पहुंचे जिसको देखते हुए पुलिस बैकफुट पर खिसकने लगी। वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं और अन्य पुलिसवालों में नोक झोंक बढ़ने लगी। तभी जिस दारोगा ने भाजपा कार्यकर्ता की गाड़ी रोकी थी उसने भाजपा कार्यकर्ताओं से माफ़ी मांगना ही सही समझा।

इस पर वहां मौजूद लोगों ने सवाल खड़ा किया और कहा खादी के आगे खाकी इतनी गिर जायेगी किसी ने सोचा न था। वहां मौजूद लोगों ने इस पूरे प्रकरण का एक वीडियो भी बना लिया। यह वीडियो वायरल हो रहा है। 

वीडियो में दारोगा रामचंद्र सिंह जो की भाजपा नेता के पैर पड़ता और कार्यकर्ता को गले लगाता नजर आ रहा है। वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं ने दारोगा जी को पार्टी की इज्जत करने की नसीहत दे डाली। 

 

Back to top button