इस दिन से उड़ेगी लखनऊ से गोरखपुर के लिए एयर इंडिया, शेड्यूल जारी

लखनऊ। लखनऊ एयरपोर्ट से गोरखपुर के बीच एयर इंडिया की पहली उड़ान 25 अक्टूबर से शुरू होगी। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने इसके लिए विंटर शेड्यूल जारी कर दिया है। एयर इंडिया की उड़ान सेवा के शुरू होने से लखनऊ से गोरखपुर के बीच यात्रियों के सामने यात्रा के और अधिक विकल्प उपलब्ध होंगे।
ये भी पढ़ें- NEET के परीक्षार्थी एडमिट कार्ड दिखाकर मेट्रो में कर सकेंगे यात्रा
शेड्यूल के मुताबिक, एयर इंडिया की पहली विमान सेवा गोरखपुर से लखनऊ के लिए 25 अक्टूबर को दोपहर 2:30 बजे उड़ान भरेगी। यह उड़ान 3:30 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंचेगी। यहां से यह उड़ान  4:30 बजे गोरखपुर पहुंचेगी। एक घंटे के अंतराल पर फिर से यही  उड़ान 5:30 बजे दिल्ली जाएगी। लखनऊ से गोरखपुर के बीच उड़ान भरने वाले एयर इंडिया के विमान में एक साथ 72 यात्री बैठ सकेंगे। क्षेत्रीय उड़ान स्कीम के तहत लखनऊ से गोरखपुर के बीच का किराया 2500 रुपए निर्धारित किया गया है।
ये भी पढ़ें- जानिए क्या होती है NDPS एक्ट की धारा 27 ए? जो बढ़ा सकती है रिया की मुश्किले
गौरतलब है कि लखनऊ से गोरखपुर के बीच एयर इंडिया की यह उड़ान सेवा गत 04 जुलाई को शुरू होनी थी। लेकिन, विमान उपलब्ध न होने के चलते फ्लाइट शुरू नहीं हो सकी। इसलिए अब 25 अक्टूबर को उड़ान सेवा शुरू होने जा रही है।
The post इस दिन से उड़ेगी लखनऊ से गोरखपुर के लिए एयर इंडिया, शेड्यूल जारी appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Back to top button