‘नाड़ा वाले’ बाबा के बाद आगे हैं ‘इंजेक्शन’ वाले बाबा; दो साल तक लडको को इंजेक्शन लगा के……

जी हाँ!! ‘इंजेक्शन’ वाले बाबा इससे पहले आप ‘नाड़ा वाले’ बाबा की काली करतूत सुन और पढ़ चुके होंगे लेकिन ये ‘इंजेक्शन’ वाले बाबा उनके भी बाप निकले | ‘इंजेक्शन’ वाले बाबा युवती को दो साल तक बंधक बनाकर तक रेप करने वाले रजादेपुर मठ के महंत शिव हर्ष भारती के खिलाफ गुरूवार की देर रात कई धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। महंत मठ छोड़कर फरार है। वहीं पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेज दिया गया है। युवती ने बताया कि हर दिन उसे नशीला इंजेक्शन देकर उससे रेप किया जाता था। उसकी जिंदगी नर्क से भी बदतर हो गई थी।

'नाड़ा वाले' बाबा के बाद आगे हैं 'इंजेक्शन' वाले बाबा; दो साल तक लडको को इंजेक्शन लगा के......

‘इंजेक्शन’ वाले बाबा का पूरा मामला…

जीयनपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली लड़की के परिवार वालों के मुताबिक, रजादेपुर मठ के मठाधीश उनके गुरू हैं। दीक्षा लेने के कारण वे अक्सर मठ पर जाते थे और महंत का भी उनके गांव में आना जाना था। 10 अक्टूबर 2014 को बाबा अपने ड्राइवर के साथ आए और घर के फर्स्‍ट फ्लोर पर रहने को कहा। शिष्य होने नाते उन्होंने महंत के रहने की व्यस्था कर दी साथ ही भोजन-पानी की व्यवस्था के लिए अपनी पुत्री को लगा दिया। 21 अक्टूबर तक उनके आवास पर बाबा के शिष्यों का आना जाना लगा रहा। महंत के रहन सहन से किसी को उनपर कोई संदेह नहीं हुआ। 22 अक्टूबर की भोर में महंत ने उसे पानी के बहाने बुलाया और शिष्यों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया।

अचानक महंत और शिष्‍य गायब हो गए घर से

22 अक्टूबर की सुबह में महंत और उनके शिष्य एकाएक गायब हो गए। खोजबीन में पता चला कि उनकी पुत्री भी घर पर नहीं है। उन्होंने काफी खोजबीन की, महंत से मिलने का प्रयास करते रहे, लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया। लड़की का मोबाइल देखने के बाद पता चला कि महंत उससे अक्सर बात करते थे।

लड़की ने सुनाई आपबीती

18 सितंबर 2016 को लड़की के पिता के मोबाइल पर एक गुमनाम फोन आया कि तुम्हारी लड़की अजमतगढ़ रोड पर घायल पड़ी है। इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और उसे साथ ले आए। युवती के मुताबिक, महंत ने 22 अक्टूबर 2014 को पानी के मांगने के बहाने कमरे में बुलाया और फिर अपने चालक के साथ उसे बेहोश कर के उठा ले गए। मठ पर लेजाकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद हर दिन उसे नशीला इंजेक्शन लगाया जाता था। मंहत ने उसे वाराणसी, दिल्ली सहित कई स्थानों पर कैद कर रखा। हर दिन उसके साथ रेप किया जाता था। हाल में उसे गोरखपुर के सूरजकुंड और बेतिया में कैद कर रखा गया था। विरोध करने पर उसे लोग मारते-पीटते थे। 18 सितंबर 2016 को उसे मौका मिला तो वह फरार हो गई। पुलिस अधीक्षक कुंतल किशोर ने बताया कि जीयनपुर कोतवाली में पुलिस ने गुरूवार की देर रात महंत और उसके दो शिष्यों के खिलाफ धारा 366, 323, 506, 328, 376, 342, 120 बी आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया है। युवती को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया गया है। बाबा मठ छोड़कर फरार हैं, उनकी तलाश जारी है।

साभार: घोचुडू.कॉम

Back to top button