सपा के इस बड़े नेता के होटल में हो रहा था यह गन्दा काम, आपत्तिजनक हालत मे पकड़ाए…

सूबे के निजाम बदलते ही गाजियाबाद के अफसर एक्शन में आ गए हैं। बजरिया में सोमवार को दो होटल में पुलिस ने छापा मारा तो वहां 51 जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले।इनमें से सात दंपति थे, जिन्हें उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है, जबकि 44 हिरासत में हैं। कार्रवाई के दौरान होटल के मालिक, मैनेजर समेत समस्त स्टाफ फरार हो गया। दोनों होटल मालिकों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कर एसडीएम के नेतृत्व में दोनों होटल सील कर दिए गए हैं।

अभी-अभी: कश्मीर में हुए इस बड़े हादसे से बौखलाया पूरा देश, लग सकता है राष्ट्रपति शासन

सपा के इस बड़े नेता के होटल में हो रहा था यह गन्दा काम, आपत्तिजनक हालत मे पकड़ाए...
इनमें से एक होटल सपा नेता का बताया जा रहा है। एसएसपी ने देर रात कार्रवाई करते हुए सीओ फर्स्ट इंद्रपाल सिंह को हटा दिया। उनकी जगह सीओ ट्रैफिक राजेश कुमार को सीओ फर्स्ट बनाया गया है। सीओ के ड्राइवर और बजरिया चौकी के स्टाफ सस्पेंड कर दिया है। इनमें चौकी इंचार्ज और तीन सिपाही शामिल हैं। इनके अलावा कोतवाली प्रभारी की भी लापरवाही की जांच कराई जा रही है।

 

सीओ सलोनी अग्रवाल ने बताया कि एसएसपी के निर्देशन में एक टीम भारी पुलिस बल के साथ सोमवार दोपहर करीब 12:15 बजे बजरिया स्थित होटल आर्यदीप में पहुंची। पुलिस ने होटल के कमरों में से आपत्तिजनक सामग्री और संदिग्ध हालत में 23 जोड़ों को हिरासत में ले लिया। इसके बाद पुलिस ने पास के ही होटल देवेंद्र में छापा मारा। यहां से भी पुलिस ने 28 जोड़ों को पकड़ा। पुलिस को देख होटल के मालिक, मैनेजर समेत स्टाफ मौके से भाग गया। पुलिस सभी जोड़ों को पकड़कर कोतवाली ले आई। पुलिस के मुताबिक, आर्यदीप होटल सपा व्यापार प्रकोष्ट के पदाधिकारी रविंद्र यादव और होटल देवेंद्र का मालिक सचिन है।
 

एसएसपी ने बताया कि होटल में अवैध गतिविधि और गलत काम की शिकायत मिल रही थी। इसी के चलते औचक छापामारी की गई। दोनों होटल मालिकों के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सूत्रों का कहना है कि इसकी गुप्त सूचना एसएसपी को मिली थी। एसएसपी ने एक टीम गठित कर यह कार्रवाई की। कोतवाली पुलिस और बजरिया चौकी के स्टाफ को भी इसकी भनक तक नहीं लग सकी। कार्रवाई करीब डेढ़ घंटे तक चली।
23 बाइक , आईडी और मोबाइल किए जब्त: पुलिस ने होटल से पकड़े गए जोड़ों से आईडी, मोबाइल फोन और उनके 23 वाहनों को जब्त कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही।
 

रिश्ते हुए तार-तार: कोई देवर-भाभी तो चाची-भतीजा : होटल में मिले जोड़ों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो कई रिश्ते तार-तार हो गए। पकड़े गए जोड़ों में देवर-भाभी और चाची-भतीजा भी थे। इनके अलावा इन जोड़ों में गाजियाबाद, दिल्ली समेत आसपास के क्षेत्र से आए 20 से ज्यादा स्टूडेंट्स हैं। सभी कॉलेज और कोचिंग जाने की बात कहकर घर से यहां आए थे।
 
 
Back to top button