आजमगढ़ में शाह बोले: शपथ लेने के 24 घंटे के अंदर बंद होंगे सभी कत्लखाने

आजमगढ़। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पांचवे चरण के लिए एक रैली को संबोधित किया। आजमगढ़ में अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपनी पार्टी की सरकार बनने पर सभी ‘कत्लखानों’ बंद होंगे। बीजेपी चीफ ने कहा कि वह प्रदेश में खून की नहीं बल्कि दूध और घी की नदियां बहाना चाहते हैं।

आजमगढ़ में अमित शाह ने कहा, बहेगी दूध की नदियां

अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जिस दिन बीजेपी का मुख्यमंत्री शपथ लेगा, रात बारह बजे के पहले राज्य के सारे कत्लखाने बंद कर दिये जाएंगे। अब तक प्रदेश में गाय, भैंस और भेड़ के खून की नदियां बहायी गयीं। हम भी चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश में नदियां बहें लेकिन खून की नहीं बल्कि दूध और घी की नदियां।

बीजेपी के 2017 के उत्तर प्रदेश चुनाव घोषणापत्र में भी कहा गया कि एसपी शासनकाल में उत्तर प्रदेश में पशुधन की संख्या में गिरावट आयी है। इसमें यह भी कहा गया है कि सभी अवैध कत्लखानों को पूरी कठोरता से बंद किया जाएगा और सभी यांत्रिक कत्लखानों पर प्रतिबंध लगाया जाएगा।

एसपी और बीएसपी ने प्रदेश को बर्बाद किया

बीजेपी चीफ ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में चारों ओर…चाहे पूरब हो या पश्चिम, बुंदेलखंड हो या रहेलखंड या पूर्वांचल .. बीजेपी की आंधी दिखायी दे रही है. आने वाले चुनाव की समाप्ति के बाद दो तिहाई बहुमत से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि पिछले 14 साल से एसपी और बीएसपी के शासन ने प्रदेश को बर्बाद करके रख दिया है। ना तो गांवों में 24 घंटे बिजली आती हैं, ना दवाइयां सस्ती हैं, ना महिलाएं सुरक्षित हैं और ना ही व्यापारी सलामत हैं।

पांच साल में यूपी को बना देंगे देश का नंबर एक राज्य

वोटरों से एसपी सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील करते हुए शाह ने कहा कि बीजेपी की सरकार बनी तो पांच साल में यूपी को देश का नंबर एक राज्य बना देंगे। जहां-जहां बीजेपी शासन में आयी है हमने विकास का काम किया।

Back to top button