अस्पताल में वार्ड ब्वाय ने उतरवाए लड़की के कपड़े बोला- मुझसे कैसी शर्म

कानपुर के एक अस्पताल में लड़की से रेप करने का मामला सामने आया है। जब इस बात की जानकारी परिजनों को उन्होंने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

जानकारी के अनुसार यह मामला कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाले देवेन्द्र सिंह (काल्पनिक नाम) प्राइवेट नौकरी करते हैं। परिवार में पत्नी, 2 बेटी और एक बेटा है। बड़ी बेटी अकांक्षा (बदला नाम) इंटर की छात्रा है।

 

अकांक्षा फैमिली के साथ गुरुवार शाम एक रिसेप्शन पार्टी में गई थी। वहां वो बेहोश हो गई, इसके बाद परिजनों से उसे जागृति नर्सिंग होम में एडमिट कराया। अकांक्षा ने बताया कि हॉस्प‍िटल लाने के बाद उसे ICU में शि‍फ्ट किया गया। ICU में जाने से पहले उसकी मां ने उसके कपड़े चेंज किए थे। देर रात वार्ड ब्वॉय आया और बोला- तुम्हारे कपड़े गीले हो गए हैं, इन्हें चेंज करना होगा।”

लड़की ने वार्ड ब्वॉय से कहा कि  किसी नर्स या मम्मी को बुला लाओ, लेकिन उसने मना कर दिया। बोला- इस टाइम कोई नर्स नहीं रहती और मम्मी वापस पार्टी में जा चुकी हैं, पापा दवा लेने गए हैं। इसके बाद वो वह उसे वॉशरूम में ले गया और बोला- मुझसे शर्म मत करो। मैंने उसके सामने कपड़े चेंज किए। उसने कहा, ऊपर के भी कपड़े गीले हैं, इन्हें भी चेंज करो और खुद ही बटन खोलने लगा, इसके बाद वह भागकर बेड पर आ गई।

 

 

बेड पर भी उसने आरोपी ने अकांसा को जबरन किस किया। जब आकांशा चिल्लाने लगी तो वह भाग गया और थोड़ी देर बाद वह इंजेक्शन लेकर आया और मुझे लगा दिया। मैं नींद में चली गई। इसी का फायदा उठाकर उसने मेरे साथ रेप किया। मुझे कुछ गलत होने का अहसास हो रहा था, लेकिन नींद में थी।

पिता ने बताया- बीती रात मुझे बेटी से मिलने नहीं दिया गया। सुबह मैं जबरदस्ती ICU में घुसा, जहां बेटी के कपड़ों की हालत देख मुझे शक हो गया कि उसके साथ कुछ गलत हुआ है। मैंने उसे जगाया, तो वह फूट-फूटकर रोने लगी और पूरी घटना की जानकारी दी। घटना के बाद गुस्साए परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया।

आठ शिकायतें कर चुका हूं साहब, मेरी बीवी वापस दिलवा दो, नही तो मैं…

 

अस्पताल पर जमकर पत्थरबाजी की, कांच फोड़ दिए, कुर्सियां तोड़ दीं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि फिलहाल, केस दर्ज कर लिया गया है। लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

 

Back to top button