अश्लील वीडियो वायरल करने की देता था धमकी, नाबालिग हुई सात माह की गर्भवती

बुलंदशहर। खुर्जा सिटी में एक नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता के सात माह की गर्भवती होने की जानकारी परिजनों को हुई। पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। वहीं पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।अश्लील वीडियो वायरल

अश्लीली फोटो, वीडियो दिखाकर किया रेप
मामला बुलंदशहर के खुर्जा सिटी थाने के एक गांव का है। पीड़िता के मुताबिक, गांव का निवासी शांतनु ने उसकी अश्लील फोटो और वीडियो का इंटरनेट पर डालने की धमकी देता था।

पीड़िता का कहना है कि पिछले एक साल से आरोपी शांतनु उसके साथ रेप कर रहा है। साथ ही घटना के बारे में किसी को बताने पर उसके छोटे भाई और पिता को जान से मारने की धमकी भी दे रहा था।

गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा
इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता सात माह की गर्भवती हो गई। परिजनों को जब नाबालिग के सात माह की गर्भवती होने की जानकारी लगी तो उनके पेरों से जमीन निकल गई। परिजनों ने जब पीड़ित से इस बारे में पूछताछ की तो उसने आरोपी युवक के बारे में जानकारी दी। युवती के परिजनों ने जब इस बाबत आरोपी के परिजनों से शिकायत की तो आरोपी के परिजनों ने पीड़ित और उसके परिजनों को धक्के मारकर भगा दिया।

पीड़िता ने दी पुलिस में तहरीर
वहीं, पीड़िता ने खुर्जा सिटी पुलिस को इस मामले की तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। एसपी जगदीश शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की ली है। मामले की जांच की जा रही है साथ ही युवती का मेडिकल परिक्षण भी कराया जा रहा है।

Back to top button